एक दिन में ही आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ Pixel 2 XL ब्लैक एंड वाइट वैरिएंट

By Agrahi
|

गूगल ने पिछले साल 2016 में अपने दो स्मार्टफोन लॉन्च किए थे जिनमें गूगल पिक्सल और पिक्सल एक्सएल शामिल थे। इन स्मार्टफोन से कई लोगों शिकायत थी कि यह आसानी से मिलते नहीं थे। इनकी उपलब्धता बेहद सिमित थी, कुछ क्षेत्रों में तो इन्हें खरीद पाना बेहद मुश्किल था।

 
एक दिन में ही आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ Pixel 2 XL ब्लैक एंड वाइट वैरिएंट

अब गूगल ने अपने नेक्स्ट जनरेशन स्मार्टफोन Pixel 2 और Pixel 2 XL लॉन्च कर दिए हैं। अब भी लगता है कि पिक्सल फैन्स को यही परेशानी फिर से झेलनी पड़ रही है। गूगल ने इन स्मार्टफोन को लॉन्च करने के साथ ही फोन की उपलब्धता को लेकर जो जानकारी दी थी उससे कई फैन्स खुश नहीं थे। यूएस में इस स्मार्टफोन को ग्राहक केवल Verizon Wireless के जरिए ही खरीद सकते हैं।

फेस्टिव धमाका : असुस जेनफोन मैक्स की कीमत हुई कमफेस्टिव धमाका : असुस जेनफोन मैक्स की कीमत हुई कम

गूगल के यह स्मार्टफोन एक दिन पहले प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराए गए था, जिसके बाद Pixel 2 XL का ब्लैक और वाइट वैरिएंट अब सोल्ड आउट हो चुका है, यानी कि आउट ऑफ़ स्टॉक। हालांकि इसका ब्लैक वैरिएंट अब भी उपलब्ध है।

Huawei Mate 10 में होगा सबसे खास डिमांडिंग फीचरHuawei Mate 10 में होगा सबसे खास डिमांडिंग फीचर

एक दिन में ही आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ Pixel 2 XL ब्लैक एंड वाइट वैरिएंट

Pixel 2 XL स्पेसिफिकेशन
यह फोन 6 इंच की OLED QHD स्क्रीन के साथ आता है। इसमें एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है और इसका रेसोल्यूशन 1440*2880 पिक्सल है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है।

इस फोन में 2.35GHz + 1.9 GHz, 64 बिट ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 835 एसओसी, अड्रेनो 540 GPU और 4जीबी रैम के साथ आता है। इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज भी दी गई है। फोन की बैटरी 3520mAh पॉवर की है और इसमें एंड्रायड 8.0 oreo है।

इस फोन में कैमरा 12.2MP रियर कैमरा है जबकि इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी, जीपीएस, NFC आदि ऑप्शन हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Google Pixel 2 XL black and white variant goes out of stock. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X