Google Pixel 7A के रेंडर लॉन्च से पहले लीक, Google के मिड-रेंज स्मार्टफोन से क्या है उम्मीद

|
Google Pixel 7a डिज़ाइन रेंडर ऑनलाइन लीक, जाने डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन

Google ने हाल ही में दो नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। Pixel 7 सीरीज को भारत में अपग्रेडेड स्पेक्स और एक ट्वीक डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया गया था। 2023 में, Google Pixel 7a को अपने किफायती प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च कर सकता है। Pixel 7a लाइनअप में सबसे नीचे होगा और Pixel 6a के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च होगा । कंपनी Google I/O 2023 में अपने नए Pixel स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। हम अभी भी Pixel 7a के ऑफिशियल लॉन्च से कई महीने दूर हैं, एक नई रिपोर्ट में किफायती Pixel के डिज़ाइन रेंडर लीक हो गए हैं।

 

Pixel 7a के रेंडर स्मार्टप्रिक्स द्वारा टिपस्टर स्टीव एच मैकफली (@OnLeaks) के हेल्प से लीक किए गए थे। यह पिक्सेल 7 सीरीज के जैसा ही है, इसके पीछे की ओर एक रेक्टेंगल रियर कैमरा दिया गया है। दो रियर कैमरा सेंसर एक-दूसरे के करीब और एलईडी फ्लैश को थोड़ा दूर रखा गया है।

फ्रंट पर, Google के इस स्मार्टफोन में थोड़ी मोटी ठुड्डी के साथ पतले बेज़ेल्स को दिया गया है। ऐसा मालूम होता है कि फ्रंट कैमरे के लिए बीच में एक होल-पंच कटआउट है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन राइट साइड की ओर दिया गया है, जबकि सिम ट्रे बाईं ओर है।

Google Pixel 7a डिज़ाइन रेंडर ऑनलाइन लीक, जाने डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन

कहा जाता है कि Google के इस स्मार्टफोन में स्पीकर ग्रिल के साथ नीचे की तरफ एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है। ऐसा मालूम होता है कि Pixel 6a पर छोड़े जाने के बाद भी 3.5 मिमी जैक वापस नहीं आ रहा है । Pixel 7a को 152.4x72.9x9.0mm मापने के लिए कहा गया है, रियर कैमरा बम्प के साथ 10.1mm मोटा है। इसकी कंपैरिजन में, Pixel 6a का डाइमेंशन 152.2x71.8 x8.9mm है। यह व्हाइट और डार्क ग्रे कलर में आ सकता है।

 

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, Pixel 7a में 90Hz 1080p OLED डिस्प्ले हो सकता है जो सैमसंग से लिया जाएगा । इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी और 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल है। Google अपने Tensor G2 SoC को Pixel 7a पर वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के लिए क्वालकॉम चिप के साथ जोड़ जा सकता है। हैंडसेट 5W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Google has recently launched two new flagship smartphones. The Pixel 7 series was launched in India with upgraded specs and a tweaked design. In 2023, Google may launch the Pixel 7a as its affordable premium smartphone. The Pixel 7a will be at the bottom of the lineup and will launch as the successor to the Pixel 6a.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X