गूगल ने जारी किया PlayStore अपडेट, ये होगा खास

By Neha
|

गूगल ने प्लेस्टोर ऐप अपडेट जारी कर दिया है। प्लेस्टोर के नए इंटरफेस में सभी ऐप का लेआउट भी बदल जाएगा। प्लेस्टोर के APK वर्जन में नए लेआउट के साथ पहले से ज्यादा क्लेरिटी और जानकारी मौजूद होगी। आपको बता दें कि कंपनी के UI में बदलाव होने के बाद से यह चौथा अपडेट है। गूगल प्ले स्टोर का लेटेस्ट वर्जन APK 8.2.56 है।

 
गूगल ने जारी किया PlayStore अपडेट, ये होगा खास

गूगल ने इस अपडेट वर्जन को रोलआउट करना शुरू कर दिया है। यूजर्स इसकी एपीके फाइल भी डाउनोड कर सकते हैं। प्लेस्टोर के इन नए अपडेट में बग प्रॉब्लम फिक्स और परफॉर्मेंस इंप्रूव होने की उम्मीद है। प्लेस्टोर के इस वर्जन में नया नेविगेशन बार दिया गया है। इसमें मूवी, म्यूजिक, बुक सेक्शन की जगह गेमिंग सेक्शन नजर आएगा।

280 कैरेक्टर्स में करना चाहते हैं ट्वीट, अकाउंट की सेटिंग ऐसे करें चेंज280 कैरेक्टर्स में करना चाहते हैं ट्वीट, अकाउंट की सेटिंग ऐसे करें चेंज

हालांकि इसे गूगल की तरफ से जारी बड़ा अपडेट नहीं कह सकते हैं। इस अपडेट के जरिए एप में कुछ बदलाव किए जाएंगे और बग्स को भी फिक्स किया जाएगा। यह भी कहा जा रहा है कि इसमें सिक्योरिटी सेफगार्ड को भी अपडेट किया जाएगा। बता दें कि हाल ही में गूगल ने गूगल प्ले सर्विस के लिए भी नया अपडेट जारी किया था।

 
Best Mobiles in India

English summary
Google Play Store App gets redesigned UI in a new update. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X