Google ला रहा है फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Apple-Samsung को देगा टक्कर

By Neha
|

ऐपल और सैमसंग ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप डिवाइस लॉन्च किए हैं। दोनों ही कंपनियां स्मार्टफोन मार्केट की टॉप प्लेयर मानी जाती हैं। ऐपल ने अपनी 10वीं एनिवर्सिरी पर iPhone X लॉन्च किया है, जिसका यूजर्स को काफी समय से इंतजार था। वहीं सैमसंग ने गैलेक्सी नोट 8 पेश किया है, जिसे ऐपल आईफोन X की टक्कर का फोन माना जा रहा है। अब गूगल ने इन दोनों प्लेयर्स को टक्कर देने की तैयारी कर ली है।

 
Google ला रहा है फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Apple-Samsung को देगा टक्कर

<strong>इस ई-कॉमर्स साइट पर 5,999 रुपए में मिल रहा है Apple iPhone 6</strong>इस ई-कॉमर्स साइट पर 5,999 रुपए में मिल रहा है Apple iPhone 6

गूगल ने अपने अंदाज में ऐलान कर दिया है कि 4 अक्टूबर को वह अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है। गूगल ने इस घोषणा के लिए किसी और प्लेटफॉर्म का सहारा लेने की जगह खुद गूगल पर इसका ऐलान किया है। इस समय गूगल सर्च बॉक्स के नीचे लिखा है, 'Ask more of your phone. Oct. 4.' यहां क्लिक करते ही आप madebygoogle की साइट पर जाएंगे।

Google ला रहा है फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Apple-Samsung को देगा टक्कर

अगर आपने किया ये काम, तो Google डिलिट कर देगा मोबाइल डेटा!अगर आपने किया ये काम, तो Google डिलिट कर देगा मोबाइल डेटा!

गूगल ने इसके लिए टीजर जारी किया है, जिसमें कहा है कि अगर आप अपना फोन बदलना चाहते हैं, तो बने रहें गूगल के साथ 4 अक्टूबर के लिए। फिलहाल इस टीजर से और ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी Google Pixel 2 और Pixel 2 XL लॉन्च कर सकती है। इस टीजर से ये बात तो साफ हो गई है कि स्मार्टफोन मार्केट में सिर्फ ऐपल और सैमसंग ही नहीं गूगल भी दमदार जगह बनाने के लिए तैयार है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Google sets Pixel 2 launch event for 4th October. For more detail read in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X