Google ने Tensor G2 के साथ Pixel Tablet दिखाया, 2023 में होगा लॉन्च, जाने डिटेल्स

|
Google ने Tensor G2 के साथ Pixel Tablet दिखाया, 2023 में होगा लॉन्च

Google ने अपने वार्षिक I/O कार्यक्रम में नए प्रोडक्टों के एक समूह को लॉन्च किया। उनमें से एक Pixel Tablet भी है, जो कंपनी का पहला Tablet है। Google Pixel टैबलेट कंपनी के होम-ब्रूड Tensor G2 प्रोसेसर से पावर लेता है, जो नए लॉन्च किए गए Pixel 7 और Pixel 7 Pro स्मार्टफोन को भी पावर दे रहा है। डिवाइस का इंटरफ़ेस Google के मटेरियल यू डिज़ाइन पर आधारित है, जो कि कुछ ऐसा है जिसे कंपनी ने Android 12 OS के साथ पेश किया है।

 

इवेंट में, कंपनी ने कहा कि टैबलेट एक एल्यूमीनियम बॉडी के साथ आता है जिसमें एक नैनो-सिरेमिक कोटिंग होती है जो पोर्सिलेन-स्टाइल फिनिश का एहसास देती है। Pixel Tablet Android 12L ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है जो कि बड़ी स्क्रीन पर देखने का अनुभव बेहतर करता है। इनमें अपडेटेड टास्कबार और बेहतर मल्टीटास्किंग सपोर्ट शामिल है। इसके अलावा, Google ने एक वायरलेस चार्जिंग डॉक भी दिखाया, जिसका उपयोग नए पिक्सल टैबलेट को स्मार्ट डिस्प्ले में बदलने के लिए किया जा सकता है।

कई चीजों के बारे में Google ने अभी पुष्टि नहीं की है कि यह भारतीय बाजार में भी आएगा या नहीं। कंपनी ने अभी हाल ही में Pixel 7 सीरीज को भारत में लॉन्च किया है और इसकी कीमत 59,999 रुपये से शुरू होती है। जो लोग नया 5G फोन खरीदने के इच्छुक हैं, वे इसे अभी फ्लिपकार्ट के माध्यम से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

Google ने Tensor G2 के साथ Pixel Tablet दिखाया, 2023 में होगा लॉन्च

Pixel 7 और Pixel 7 Pro की कीमत

Google ने दो नए फ्लैगशिप Pixel फोन Pixel 7 और Pixel 7 Pro का अनावरण किया। Pixel 7 सीरीज के दोनों फोन फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं, जबकि ग्राहक 13 अक्टूबर से फोन खरीद सकेंगे। Google ने Flipkart के साथ मिलकर HDFC बैंक के साथ कार्ड पर 10,000 रुपये तक की तत्काल छूट और साथ ही EMI की पेशकश की है।

 

जैसा कि फ्लिपकार्ट के टीज़र से पता चलता है, HDFC बैंक की पेशकश के बाद, पिक्सल 7 49,999 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि Pixel 7 Pro की कीमत 74,999 रुपये हो जाएगी। दोनों पिक्सल फोन एक ही मॉडल में उपलब्ध हैं। Pixel 7 8GB RAM + 128GB स्टोरेज के साथ आता है, जबकि Pixel 7 Pro 12GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ आता है। दोनों स्मार्टफोन Google के नवीनतम Android 13 सॉफ़्टवेयर आउट ऑफ़ द बॉक्स पर चलते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
The Google Pixel tablet draws power from the company's home-brewed Tensor G2 processor, which is also powering the newly launched Pixel 7 and Pixel 7 Pro smartphones. The interface of the device is based on Google's Material U Design, which is something that the company introduced with Android 12 OS.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X