शामू नाम से लांच हो सकता है गूगल का अगला मोटोरोला स्‍मार्टफोन

Written By:

मोटो एक्‍स, मोटो जी और मोटो ई के बाद गूगल अपना नया मोटोरोला स्‍मार्टफोन बनाने में तेजी से जुटा हुआ है, टेक वेबसाइट एंड्रायड पुलिस के मुताबिक मोटोरोला ने अपने अगले स्‍मार्टफोन का कोड नाम रखा है।

मोटोरोला शामू में 5.9 इंच की स्‍क्रीन दी गई है जो अभी तक के स्‍मार्टफोन में सबसे बड़ी स्‍क्रीन होगी एक तरह से ये टैबलेट के बराबर साइज का ही होगा। वहीं इस गूगल के इस फोन में एंड्रायड का एल ओएस दिया गया है जो अभी मार्केट में रिलीज भी नहीं हुआ है। हालाकि इस रिपोर्ट के बारे में अभी पुख्‍ता रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता है कुछ लोग इसे सिर्फ एक कोरी ऑफवाह की तरह ले रहे हैं।

पढ़ें: सोनी टी 3: 6 इंच का स्‍लिम ट्रिम स्‍मार्टफोन

हालाकि जानकारों का कहना है गूगल के अगले फोन में दी गई स्‍क्रीन 5.2 इंच से बड़ी ही होगी। वहीं दूसरी ओंर गूगल द्वारा किए गए एक ट्विट में दिखाई गई डिवाइस नेक्‍सस 6 हो सकती है हालाकि अभी तक ट्विट में दिखाए गए हैंडसेट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p><a href="https://twitter.com/hashtag/Android?src=hash">#Android</a> makes even the most difficult grocery store choices simple. <a href="https://twitter.com/hashtag/OKGoogle?src=hash">#OKGoogle</a> <a href="http://t.co/Ucu5alBtQE">pic.twitter.com/Ucu5alBtQE</a></p>— Android (@Android) <a href="https://twitter.com/Android/statuses/474611632820477952">June 5, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

English summary
Google may be working on a gigantic 5.9-inch smartphone to be released in November, according to a new report from Android Police.
Please Wait while comments are loading...
J&K: गणतंत्र दिवस से पहले घुसपैठ की कोशिश कर रहे जैश के 6 आंतकी ढेर
J&K: गणतंत्र दिवस से पहले घुसपैठ की कोशिश कर रहे जैश के 6 आंतकी ढेर
दिल्ली: कोहरे की वजह से 39 ट्रेनें लेट, 4 के समय में बदलाव, 13 रद्द
दिल्ली: कोहरे की वजह से 39 ट्रेनें लेट, 4 के समय में बदलाव, 13 रद्द
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot