मोबाइल फोन में ऑनलाइन गेम खेलने के लिए बड़ा भाई ही बना छोटे भाई का दुश्मन

|

गुजरात के खेड़ा में एक ऑनलाइन गेम खेलने के लिए मोबाइल फोन शेयर करने को लेकर हुई लड़ाई के बाद एक 16 वर्षीय लड़के ने अपने छोटे भाई पर पत्थर से हमला कर उसकी हत्या कर दी और बाद में उसे कुएं में फेंक दिया।

 

स्मार्टफोन चोरी या खो जाने पर तुरंत करें ये कामस्मार्टफोन चोरी या खो जाने पर तुरंत करें ये काम

मोबाइल फोन में ऑनलाइन गेम खेलने के लिए बड़ा भाई ही बना छोटे भाई का दुश्मन

खेड़ा शहर पुलिस के उप निरीक्षक एस पी प्रजापति ने बताया कि घटना सोमवार को गोबलेज गांव में हुई और नाबालिग आरोपी को बुधवार को हिरासत में लिया गया । पुलिस ने बताया परिवार राजस्थान के बांसवाड़ा जिले का रहने वाला है और गांव के बाहरी इलाके में एक खेत में मजदूर के रूप में काम करने के लिए गोबलेज आया था।

उन iPhone मॉडल की लिस्ट जो सपोर्ट कर सकते हैं iOS 16 अपडेटउन iPhone मॉडल की लिस्ट जो सपोर्ट कर सकते हैं iOS 16 अपडेट

आरोपी ने बताया

"23 मई को, जब लड़के बारी-बारी से मोबाइल फोन पर गेम खेल रहे थे, आरोपी ने अपने 11 वर्षीय भाई के साथ लड़ाई की जिसके बाद छोटे भाई ने गेम खेलने के लिए मोबाइल देने से मना कर दिया । गुस्से में, किशोर ने अपने छोटे भाई के सिर पर एक बड़े पत्थर से प्रहार किया और जब वह बेहोश हो गया, तो किशोर ने तार से पीड़ित को पत्थर से बांध कर पास के एक कुएं में फेंक दिया जब आसपास कोई और नहीं था ।

Samsung के ये मोबाइल फोन भारत में जल्द हो जाएँगे बंद, जानिए कारणSamsung के ये मोबाइल फोन भारत में जल्द हो जाएँगे बंद, जानिए कारण

आगे पुलिस ने बताया

अपने भाई को कुएं में फेकने के बाद आरोपी अपने माता-पिता को बताए बिना एक बस में चढ़ गया और अपने घर राजस्थान चला गया।
"जब देर शाम तक माता-पिता अपने दोनों बेटों को घर पर नहीं मिले, तो उन्होंने अपने घर राजस्थान में पूछताछ की और अपने बड़े बेटे का पता लगाया । जब वे उसे वापस लाए और उससे उसके छोटे भाई के बारे में पूछा, तो आरोपी ने उन्हें बताया कि वह लड़ाई के बाद उसने उसे मार डाला ।
जिसके बाद बुधवार को परिवार से घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता के शव को कुएं से बाहर निकाला और नाबालिग के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।

भारत में हुआ Instagram डाउन, यूजर्स को करना पड़ रहा है सर्वर की समस्या का सामनाभारत में हुआ Instagram डाउन, यूजर्स को करना पड़ रहा है सर्वर की समस्या का सामना

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
After a fight over sharing a mobile phone to play an online game in Gujarat's Kheda, a 16-year-old boy attacked his younger brother with a stone and later threw him into a well. Kheda city police sub-inspector SP Prajapati said that the incident took place in Goblej village on Monday and the minor accused was taken into custody on Wednesday.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X