M2 चिप के साथ आज एंट्री करेगा नया 2022 Apple iPad Pro, जानें कीमत और फीचर्स

|
M2 चिप के साथ आज एंट्री करेगा नया 2022 Apple iPad Pro

iPad Pro models with M2 chip: Apple आज (18 अक्टूबर) को कथित तौर पर M2 चिप के साथ नए iPad Pro मॉडल लॉन्च करेगा। ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन के नए ट्वीट के अनुसार, Apple संभवतः 11-इंच और 12.9-इंच iPad Pro मॉडल लॉन्च करेगा और घोषणा संभवतः एक प्रेस रिलीज के रूप में होगी।

 

M2 चिप वाले नए iPad Pro मॉडल के बारे में अफवाहें, जिनका कोडनेम J617 और J620 है, काफी समय से लीक में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो नए मॉडल पिछले साल अप्रैल के बाद से हाई-एंड iPad मॉडल का पहला अपडेट होगा।

आज लांच हो सकता है नया 2022 Apple iPad Pro

रिपोर्ट्स से पता चलता है कि नए M2 Apple सिलिकॉन चिप के अलावा, नए iPads भी फ़ास्ट परफॉरमेंस और नई चार्जिंग कैपेसिटी के साथ आने की उम्मीद है। गुरमन का सुझाव है कि मॉडल को कुछ प्रकार की मैगसेफ चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकती हैं। अभी तक, iPad Pro में रिवर्स-वायरलेस चार्जिंग फीचर की सुविधा की संभावना नहीं है। यह फीचर यूजर को iPad के बैक पैनल के माध्यम से अपने दूसरे गैजेट्स को चार्ज करने की अनुमति देती है।

2022 Apple iPad Pro की स्पेसिफिकेशन्स

डिजाइन के मामले में, नए ऐप्पल आईपैड मॉडल बिल्कुल मौजूदा आईपैड प्रो मॉडल के समान दिखाई देंगे, जिनमें कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं होगा। रिपोर्टों से पता चलता है कि 11 इंच के छोटे ऐप्पल आईपैड प्रो मॉडल में मिनी-एलईडी डिस्प्ले होगा जो अब तक केवल 12.9 इंच मॉडल पर उपलब्ध था। नए iPad Pro मॉडल के साथ, Apple द्वारा एक नया 10वीं पीढ़ी का एंट्री-लेवल iPad भी लॉन्च करने की अफवाह है।

 

2022 Apple iPad Pro के फीचर्स

टैबलेट में 10.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले, यूएसबी-सी पोर्ट, फ्लैट किनारों, सेल्युलर मॉडल के लिए 5जी सपोर्ट, ए14 बायोनिक चिप, टच आईडी पावर बटन और लैंडस्केप फेसटाइम कैमरा होने की संभावना है। गुरमन ने अभी तक iPad मॉडल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

Apple के फैंस भी iPadOS 16 का इंतजार कर रहे हैं, जिसके इस महीने के अंत में आने की उम्मीद है। Apple ने इस वर्ष iPads और iPhones के लिए OS अपडेट एक साथ जारी नहीं किए।

 
Best Mobiles in India

English summary
Apple will reportedly launch new iPad Pro models with M2 chip today (October 18).

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X