क्या आपने व्हाट्सएप को अपडेट किया? एक बग iPhones 'म्यूट' फीचर को कर रहा प्रभावित

|

यदि आपने हाल ही में अपने फोन पर इंस्टेंट-मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप को नवीनतम संस्करण 2.22.18.76 के साथ अपडेट किया है, तो आपको समूह या व्यक्तिगत संदेशों को म्यूट करने का प्रयास करते समय एक त्रुटि का सामना करना पड़ सकता है.

 
क्या आपने व्हाट्सएप को अपडेट किया? एक बग iPhones 'म्यूट' फीचर को कर रह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्हाट्सएप के लेटेस्ट अपडेट में एक बग है जो म्यूट पीरियड को एक हफ्ते से आठ घंटे में अपने आप बदल रहा है.

त्रुटि 'एक सप्ताह' मूक विकल्प के लिए विशिष्ट है क्योंकि उपयोगकर्ताओं को आठ घंटे की अवधि का चयन करते समय या हमेशा चैट को म्यूट करने का प्रयास करते समय किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है. केवल iOS उपयोगकर्ता जिन्होंने व्हाट्सएप को नवीनतम संस्करण - 2.22.18.76 के साथ अपडेट किया है - को म्यूट फीचर के साथ समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

क्या आपने व्हाट्सएप को अपडेट किया? एक बग iPhones 'म्यूट' फीचर को कर रह

रिपोर्ट के अनुसार, whatsapp ios 10 और iOS 11 चलाने वाले आईफोन के लिए सॉफ्टवेयर सपोर्ट जारी करना बंद कर देगा. मूल रूप से, iPhone 5 और iPhone 5c वाले एप्पल यूजर्स को इस पर ध्यान देना होगा और या तो अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना होगा.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
According to media reports, there is a bug in the latest update of WhatsApp which is changing the mute period from one week to eight hours automatically.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X