हिलेरी का ट्विटर खाता चलाती हैं ये "मैडम"

By Rahul
|

अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की दावेदार हिलेरी क्लिंटर के ट्विटर खाते का संचालन एक महिला उद्यमी करती हैं। क्या आपने कभी मैरी जो ब्राउन का नाम सुना है? यही वह शख्शियत हैं जो फिलहाल कुछ समय के लिए हिलेरी के ट्विटर खाते का प्रबंधन देख रही हैं।

हिलेरी का ट्विटर खाता चलाती हैं ये

 

पढ़ें: गूगल सर्च में आने के लिए ट्विटर ने किया करार

न्यू हैंपशायर के एक प्रिंट एवं वेब डिजाइन स्टूडियो ब्राउन एंड कंपनी डिजाइन की मालिक मैरी ने लिखा, "हिलेरी क्लिंटन, नमस्कार! मैं मैरी जो, छोटे उद्यम की मालिक और ग्रेनाइट स्टेटर और आज इस ट्विटर खाते को मैं संभाल रही हूं। पोर्ट्समाउथ में स्वागत है।"

पढ़ें: एयरटेल ने शुरु किया 4जी सर्विस ट्रॉयल, मुंबई वालें हो जाएं तैयार

वेबसाइट 'बस्टल डॉट कॉम' के मुताबिक, क्लिंटन के प्रचार प्रबंधकों ने मैरी के ट्विटर संदेशों के बारे में कहा कि यह आम लोगों को शामिल करने के लिए एक अलग तरह के प्रचार का हिस्सा है। सूत्रों के मुताबिक, हिलेरी ने अपने आर्थिक एजेंडा के तहत छोटे उद्यमों पर ध्यान देने के लिए मैरी को यह बागडोर सौंपी है।

हिलेरी ने हाल ही में केडर रैपिड्स में छोटे उद्यमों के मालिकों के एक समूह से कहा था, "मैं छोटे उद्यमों की राष्ट्रपति बनना चाहती हूं।

हिलेरी के ट्विटर खाते के मेकओवर में थोड़े बदलाव किए गए हैं। खाते में हैंडल का नाम अभी भी हिलेरी क्लिंटन है। लेकिन अब इसका नाम 'मैरी जो फॉर हिलेरी' है।

हिलेरी का लोगो भी अपडेट किया गया है, जिसमें मैरी की फोटो भी जोड़ी गई है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Followers of @HillaryClinton have probably grown accustomed to a steady stream of upbeat, promotional tweets from the former secretary of state’s campaign staff, with an occasional pronouncement on policy from the candidate herself.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X