Subscribe to Gizbot

Nokia 3310 4G अवतार में हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स

Written By:

एक तरफ जहां फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 9 के बारे में रूमर्स सामने आ रही हैं, वहीं नोकिया 3310 को लेकर भी खबरें आनी शुरू हो गई हैं। सामने आ रही रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एचएमडी ग्लोबल नोकिया 3310 का 4जी वर्जन पेश कर सकती है। कंपनी नोकिया 3310 के नए अवतार को 2018 तक लॉन्च कर सकती है। ये फोन नोकिया का फीचर फोन होगा, जो 4जी क्षमताओं से लेस होगा। एचएमडी ग्लोबल की तरफ से फिलहाल नोकिया 3310 के 4जी अवतार के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Nokia 3310 4G अवतार में हो सकता है लॉन्च, जानें फीचर्स

उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस फोन के बारे में जानकारी पेश कर सकती है। बता दें कि हाल ही में नोकिया का एक और स्मार्टफोन मॉडल नंबर TA-1047 के साथ एफसीसी डेटाबेस पर लिस्ट किया गया है। रिपोर्ट्स पर यकीन करें, तो लिस्ट किया गया नोकिया का ये स्मार्टफोन कंपनी के बाकी सभी स्मार्टफोन से बिल्कुल अलग होगा।

रिलायंस जियो ने पेश किया HelloJio फीचर, यूजर की आवाज़ पर करेगा काम

एफसीसी डेटाबेस पर लिस्टिंग में सामने आया कि नोकिया का ये स्मार्टफोन डुअल सिमकार्ड के साथ आएगा। इस फोन का डायमेंशन 133×68 मिलीमीटर होगा। फोन का डायग्नल साइज 140 मिमी होगा। साइज की बात करें, तो ये स्मार्टफोन नोकिया के एंट्री लेवल स्मार्टफोन नोकिया 2 से थोड़ा छोटा और नोकिया फीचर फोन 3310 से थोड़ा बड़ा होगा।

रिपोर्ट्स में एक तरफ तो ये कहा जा रहा है कि ये नोकिया 3310 का 4जी वर्जन हो सकता है, वहीं कुछ रिपोर्ट्स ये भी कह रही हैं कि एचएमडी ग्लोबल नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। FCC लिस्टिंग के अनुसार, ये स्मार्टफोन GSM/WCDMA/LTE मोबाइल होगा, जो 4G, ब्लूटूथ, वाईफाई, एफएम और VoLTE सपोर्ट के साथ आएगा।

Samsung Galaxy A8 (2018) और Galaxy A8+ (2018) लॉन्च, जाने कीमत और स्पेक्स

जब रूमर्स का बाजार एक बार किसी फोन को लेकर गर्म होता है, तो कई जानकारियां सामने आती हैं। एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल नंबर TA-1047 के साथ नोकिया का ये मोबाइल फोन क्वार्टी कीबोर्ड डिजाइन के साथ आ सकता है। फोन में 3.3 इंच की डिसप्ले होगी, जिसका रिजॉल्यूशन 480×480 होगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 230 प्रोसेसर होगा और ये Kai OS पर चलेगा। फिलहाल ये सभी रूमर्स हैं और ज्यादा जानकारी के लिए हमें कंपनी की तरफ से जानकारी का इंतजार करना होगा।

English summary
Nokia TA-1047 gets certified by FCC and now its rumors that Nokia Is launching a new 4G variant of Nokia 3310.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot