Honor 7x कैसा है, कहां मिलेगा, कितने का मिलेगा ?

Written By:

हुवावे की सब ब्रांड ने अपने चाइना में आयोजित एक इवेंट के दौरान नया स्मार्टफोन ऑनर 7x लॉन्च कर दिया है. यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 7एक्स कंपनी के पिछले साल लॉन्च हुए मिड रेंज स्मार्टफोन ऑनर 6एक्स का सक्सेसर है. ऑनर 6एक्स कंपनी के पहला डूअल कैमरा फोन था, जिसे इस खास फीचर के लिए काफी पसंद भी किया है.

 Honor 7x  कैसा है, कहां मिलेगा, कितने का मिलेगा ?

इस लेटेस्ट और सक्सेसर मॉडल में कंपनी ने जो अपग्रेड दिया है उनमें शामिल है बिग डिस्प्ले जो कि 18:9 डिस्प्ले है, इसमें बेहतर प्रोसेसर और अपग्रेडेड कैमरा है. इस स्मार्टफोन के तीन वैरिएंट कंपनी ने पेश किए हैं. चाइना में फोन की सेल 17 अक्टूबर से शुरू होगी और यह ऑरोरा ब्लू, गोल्ड और ब्लैक कलर में मिलेगा.

सैमसंग गैलेक्सी एस9 होगा पहला स्नैपड्रैगन 845 एसओसी स्मार्टफोन

फोन की कीमत पर नजर डालें तो ऑनर 7x को के 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट को कंपनी ने CNY 1,229 करीब 12,849 रुपए में पेश किया है, जबकि इसका 64जीबी मैमोरी वैरिएंट CNY 1,699 यानी लगभग 16,806 रुपए. इस फोन का 128जीबी स्टोरेज वैरिएंट CNY 1,999 जो कि करीब 19,883 रुपए का है.

 Honor 7x  कैसा है, कहां मिलेगा, कितने का मिलेगा ?

Honor 7x स्पेसिफिकेशन
ऑनर 7एक्स में 5.93 इंच की फुल HD कर्व्ड डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेश्यो 18:9 है. इस डिवाइस में कम बेज़ल दिए गए हैं और यह मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन है. ऑनर 7एक्स में ऑक्टा कोर HiSilicon किरिन 659 एसओसी दिया है. 

इस स्मार्टफोन की रैम 4जीबी की है और इसकी इंटरनल मैमोरी 32जीबी, 64जीबी और 128जीबी के हैं. मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाकर 256जीबी तक किया जा सकता है. पिछले साल लॉन्च ऑनर 6x की तरह ही 7x स्मार्टफोन भी डूअल रियर कैमरा के साथ आता है, इसमें एक 16मेगापिक्सल का और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर है. इसके फ्रंट में 8मेगापिक्सल का कैमरा है. इस फोन की बैटरी 3340mAh की है और यह एंड्रायड 7.0 नॉगट पर आधारित EMUI 5.1 पर काम करता है.

इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो कि फोन के बैक साइड में है. यह डूअल सिम सपोर्ट करता है, कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी VoLTE सपोर्ट दिया है, वाईफाई, ब्लूटूथ आदि आप्शन भी हैं.

English summary
Honor 7X launched: Better design, upgraded processor, cameras and more. Read more detail about the device in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
इस दर्दनाक दास्‍तां को सुन रो पड़ेंगे आप, पति के सामने रोज पत्‍नी से होता था रेप, दो बच्‍चों को दिया जन्‍म
इस दर्दनाक दास्‍तां को सुन रो पड़ेंगे आप, पति के सामने रोज पत्‍नी से होता था रेप, दो बच्‍चों को दिया जन्‍म
7 साल बाद अपनी जमीं पर खेले दिनेश कार्तिक, इस खिलाड़ी की जगह ली
7 साल बाद अपनी जमीं पर खेले दिनेश कार्तिक, इस खिलाड़ी की जगह ली
Opinion Poll

Social Counting