Honor 8 Pro यूज़र्स के लिए खुशखबरी

Written By:

ऑनर के सीईओ जॉर्ज ज़ाओ ने पहले इस बात की जानकारी दी थी कि Honor 8 Pro में आने वाले समय में Oreo अपडेट आ सकता है. कंपनी ने दिसंबर में रोल आउट की बात कही थीं, हालांकि ऐसा हुआ नहीं. अब कंपनी के पास अपने फैन्स और ऑनर 8 प्रो यूज़र्स के लिए खुशखबरी है. ऑनर का यह डिवाइस 8 प्रो इस अपडेट के लिए तैयार है.

ऑनर ने भारत में ऑनर 8 प्रो के लिए अपडेट देना शुरू कर दिया है. अपने फोरम पर एक पोस्ट का रिप्लाई करते हुए ऑनर ने कहा है कि ऑनर 8 प्रो पर कंपनी ने एंड्रायड oreo अपडेट के बीटा वर्जन पर रजिस्ट्रेशन करना शुरू कर दिया है. रजिस्टर्ड यूज़र्स को Android 8.0 Oreo सॉफ्टवेयर अपडेट मिल रहा है. यह हैंडसेट जल्द ही रेगुलर OTA अपडेट पाना शुरू करेंगे.

Honor Band A2 लॉन्च, जानें इसके शानदार फीचर्स और कीमत

Honor 8 Pro यूज़र्स के लिए खुशखबरी

यह सॉफ्टवेर फिलहाल टेस्टिंग फेज़ में है. दिसंबर में अपडेट उपलब्ध कराने में फेल होने के बाद अब उम्मीद की जा रही है कि इस महीने के अंत तक यह टेस्टिंग ऑनर पूरी कर लेगा. ऑनर ने अब तक रिलीज़ के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो शुरूआती 2018 में ही यह हो सकता है.

रिलायंस जियो ने बदले प्लान, केवल149 रुपए में 28 जीबी डाटा

Honor 8 Pro यूज़र्स के लिए खुशखबरी

बता दें कि फोन में Beta वर्जन इनस्टॉल करने से डिवाइस में कुछ इशू हो सकते हैं. इन्हीं में से कुछ इशू डाटा फ्लक्चुएशन पैदा करते हैं. इससे वाई-फाई काम करना बंद कर सकता है. अपडेट इनस्टॉल करने से पहले ध्यान रखें कि आप अपने डिवाइस का सभी जरुरी डाटा बैकअप कर लें. इसके साथ ध्यान रखें कि आप बीटा वर्जन इनस्टॉल कर फोन को प्राइमरी डिवाइस की तरह इस्तेमाल न करें.

स्पेसिफिकेशन

ऑनर 8 प्रो ग्लास और मेटल से बनाया गया है. यह कॉम्बिनेशन फोन को प्रीमियम लुक देता है और साथ ही इसे मजबूत भी बनाता है. इस फोन में 2.5डी कर्व्ड ग्लास दिया गया है. इस फोन में 5.7 इंच का एलटीपीएस एलसीड डिस्प्ले है और साथ ही इसमें गोरिला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दी गई है.

रिलायंस जियो ने बदले प्लान, केवल149 रुपए में 28 जीबी डाटा

ऑनर 8 प्रो में कंपनी का किरिन 960 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन में 6जीबी की रैम भी है और इसकी इंटरनल मैमोरी 128जीबी की है, जिसे माइक्रो एसडीकार्ड कि मदद से बढ़ाया जा सकता है. यह फोन एंड्रायड 7.0 ओएस पर काम करता है.

हुवावे ऑनर का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 12एमपी डूअल कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें लेइका लेंस का प्रयोग किया गया है. यह डूअल कैमरा शानदार रिजल्ट देता है. यह 4के विडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकता है. इस फोन में 8 एमपी का फ्रंट कैमरा है.ऑनर 8 प्रो स्मार्टफोन में 4000mAh बैटरी दी गई है. इस फोन में ब्लूटूथ 4.2, वाईफाई, हाइब्रिड सिम कार्ड स्लॉट, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एनफीसी, जीपीएस और आईआर ब्लास्टर दिया गया है.

English summary
Honor has some good news for its fans and Honor 8 Pro device owners. The company has now mentioned that Oreo beta has started hitting Honor 8 Pro units in India.
Please Wait while comments are loading...
मैं नरेंद्र मोदी और शाह का विरोधी और ये लोग हिन्दू नहीं हैं: प्रकाश राज
मैं नरेंद्र मोदी और शाह का विरोधी और ये लोग हिन्दू नहीं हैं: प्रकाश राज
दिल्ली विधानसभा में सांप निकलने से मचा हड़कंप, वाइल्ड लाइफ की टीम ने किया रेस्क्यू
दिल्ली विधानसभा में सांप निकलने से मचा हड़कंप, वाइल्ड लाइफ की टीम ने किया रेस्क्यू
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot