6 फरवरी को Honor 9 Lite का खास वेरिएंट होगा लॉन्च

By Neha
|
Honor 9 Lite First impression (Hindi)

हुवावे के सब ब्रांड हॉनर ने पिछले महीने हॉनर 9 लाइट स्मार्टफोन लॉन्च किया था। कंपनी ने इस फोन को चार कैमरा के साथ पेश किया है, जिसे हॉनर के फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फोन की पॉपुलरिटी को देखते हुए कंपनी ने इसे लेटेस्ट कलर वेरिएंट ग्लेशियर ग्रे कलर पेश किया है। यानी अब इस फोन को मिडनाइट ब्लैक और सेफायर ब्लू के अलावा ग्लेशियर ग्रे कलर वेरिएंट में भी खरीदा जा सकेगा।

 

हॉनर 9 लाइट नए ग्रे कलर वेरिएंट में एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट पर फ्लिपकार्ट पर 6 फरवरी को दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

6 फरवरी को Honor 9 Lite का खास वेरिएंट होगा लॉन्च

कीमत-

हॉनर 9 लाइट के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज की कीमत भारत में 10,999 रुपए है। 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपए है। हॉनर 9 लाइट के ग्रे कलर एडिशन को स्टेंडर्ड मॉडल की कीमत पर ही उपलब्ध कराया गया है। बता दें कि इस फोन में कलर वेरिएंट के अलावा फोन के सभी फीचर्स और स्पेक्स स्टेंडर्ड मॉडल वाले ही होंगे। 6 फरवरी को फ्लिपकार्ट पर इस फोन की ये पांचवी फ्लेश सेल होगी।

 

फ्लिपकार्ट लाया दमदार बैटरी पावर बैंक, स्मार्टफोन से हैडसेट तक करेंगे चार्जफ्लिपकार्ट लाया दमदार बैटरी पावर बैंक, स्मार्टफोन से हैडसेट तक करेंगे चार्ज

हॉनर 9 लाइट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन-

Honor 9 Lite के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह एक डूअल सिम सपोर्ट स्मार्टफोन है जो कि एंड्रायड 8.0 Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित EMUI 8.0 पर काम करता है। इस फोन में 5.65 इंच का फुल एचडी IPS डिसप्ले है, इसका रेजोल्यूशन 1080*2160 पिक्सल है। फोन का डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है।

हॉनर के इस फोन में हुवावे HiSilicon किरिन 659 ऑक्टा कोर SoC दिया गया है। ये 3GB/4GB रैम व 32/64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दो वेरिएंट्स में आता है, जिन्हें माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

नोकिया 3310 4G VS रिलायंस जियोफोन : किसमें कितना है दमनोकिया 3310 4G VS रिलायंस जियोफोन : किसमें कितना है दम

हॉनर 9 लाइट की एक और खासियत है इसका कैमरा, यह फ्रंट और बैक दोनों ओर डूअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें दोनों साइड 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। वहीं रियर कैमरा PDAF ऑटोफोकस फीचर के साथ आता है और इसके साथ एलईडी फ़्लैश लाइट भी दी गई है।

यह फोन 3000mAh की बैटरी के साथ आता है, कंपनी के मुताबिक यह फोन 20 घंटे तक का टॉक टाइम और 24 दिनों का स्टैंडबाय टाइम दे सकता है। ऑनर का कहना है कि यह 2 घंटे 20 मिनट में पूरा चार्ज हो जाता है। फोन में 4G वोल्ट, Wi-Fi 802.11, ब्लूटूथ आदि कनेक्टिविटी ऑप्शन हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Honor 9 Lite ka Glacier Grey color Variant launch ho gya hai. Honor 9 lite ke Grey color varient ki sale February 6 ko start hogi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X