लॉन्च हुआ स्टाइलिश Honor 9 Lite, डिज़ाइन में बेस्ट और कीमत 10,999 रुपए

Written By:

हुवावे के सब-ब्रांड ऑनर ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor9 Lite भारत में लॉन्च कर दिया है. इस फोन को कंपनी ने इससे पहले चाइना में लॉन्च किया था. फोन को इसके स्टाइलिश और प्रीमियम लुक के लिए काफी पसंद किया जाता है. भारत में भी कंपनी को यही उम्मीदें होंगी. Honor के इस स्मार्टफोन की खासियत इसका क्वाड कैमरा है, यानी कि यह फोन डूअल फ्रंट कैमरा और डूअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. यह फोन फ्लिप्कार्ट एक्स्क्लुसिव है और फोन के लॉन्च की खबर भी फ्लिप्कार्ट पर टीज़र से ही मिली थी.

Honor 9 Lite First impression (Hindi)

लॉन्च हुआ स्टाइलिश Honor 9 Lite, डिज़ाइन में बेस्ट और कीमत 10,999 रुपए

इससे पहले कंपनी भारत में अपना हाई मिड रेंज स्मार्टफोन Honor View 10 लॉन्च कर चुकी है. बेज़ल लेस डिस्प्ले के साथ पेश हुआ है. वहीं कंपनी का मिड रेंज स्मार्टफोन Honor 7X ने भी अपने लुक्स और फोटोग्राफी से काफी लोगों का दी जीता है. यह स्मार्टफोन Amazon एक्सक्लूसिव हैं.

सैमसंग के फ्लैगशिप फोन में नहीं होगा सबसे जरुरी अपग्रेड, पड़ सकता है कंपनी को भारी

बात करें ऑनर 9 लाइट की तो इस फोन का डिज़ाइन कंपनी ने बेहद शानदार दिया है. इस फोन में ग्लास यूनीबॉडी दी गई है, जो आसानी किसी को भी इम्प्रेस कर सकती है. इस फोन को कंपनी ने भारत में सफायर ब्लू, ग्लेशियर ग्रे और मिडनाइट ब्लैक कलर वैरिएंट में आता है.

Honor 9 Lite के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह एक डूअल सिम सपोर्ट स्मार्टफोन है जो कि एंड्रायड 8.0 Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित EMUI 8.0 पर काम करता है. इस फोन में 5.65 इंच का फुल एचडी IPS डिस्प्ले है, इसका रेजोल्यूशन 1080*2160 पिक्सल है. फोन का डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है. इस फोन में हुवावे HiSilicon किरिन 659 ऑक्टा कोर SoC दिया गया है. ये 3GB/4GB रैम व 32/64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दो वेरिएंट्स में आता है, जिन्हें माइक्रोएसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Honor के इस अपकमिंग स्मार्टफोन 9 Lite की एक और खासियत है इसका कैमरा, यह फ्रंट और बैक दोनों ओर डूअल कैमरा सेटअप के साथ आता है. इसमें दोनों साइड 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. वहीं रियर कैमरा PDAF ऑटोफोकस फीचर के साथ आता है और इसके साथ LED फ़्लैश लाइट भी दी गई है.

यह फोन 3000mAh की बैटरी के साथ आता है, कंपनी के मुताबिक यह फोन 20 घंटे तक का टॉक टाइम और 24 दिनों का स्टैंडबाय टाइम दे सकता है. ऑनर का कहना है कि यह 2 घंटे 20 मिनट में पूरा चार्ज हो जाता है. फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11, ब्लूटूथ आदि कनेक्टिविटी ऑप्शन हैं.

अब बात करते हैं फोन की कीमत की, ऑनर ने अपने इस स्मार्टफोन ऑनर 9 लाइट को 10,999 रुपए में लॉन्च किया है. इस फोन को फ्लिप्कार्ट से 21 जनवरी से खरीदा जा सकता है.

English summary
Honor has launched its latest smartphone Honor 9 lite in India. This phone comes with Quad camera and is specially designed to impress users.
मरे बच्चे को सीने से लगाकर छटपटाती रही बंदरिया, मंजर देख छलक पड़े सबके आंसू
मरे बच्चे को सीने से लगाकर छटपटाती रही बंदरिया, मंजर देख छलक पड़े सबके आंसू
 PNB घोटाला: झुग्‍गी और चॉल में रहते हैं मेहुल चौकसी की कंपनियों के डायरेक्‍टर
PNB घोटाला: झुग्‍गी और चॉल में रहते हैं मेहुल चौकसी की कंपनियों के डायरेक्‍टर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot