Subscribe to Gizbot

Honor 6A pro लॉन्च, इस फोन में है 3जीबी रैम

Written By:
Honor 7X : Unique and Special features (Hindi)

हुवावे की सब ब्रांड ऑनर भारत में अपना नया स्मार्टफोन ऑनर 7एक्स लॉन्च करने वाली है। इसी बीच खबर आई है कि कंपनी ने अपने एक और बजट स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है,ये है ऑनर 6ए प्रो। ऑनर का यह स्मार्टफोन यूरोप में लॉन्च किया गया है।

ऑनर 6ए चाइना और मलेशिया में भी उपलब्ध है। बता दें कि यह वही स्मार्टफोन है जो भारत में ऑनर होली 4 के साथ भारत में पेश किया गया था। ऑनर 6ए प्रो जो यूरोप में लॉन्च किया गया है वो 3जीबी रैम के साथ पेश किया गया है।

अब घर बैठे एक OTP से अपने नंबर को करें आधार से लिंक

Honor 6A pro लॉन्च, इस फोन में है 3जीबी रैम

ऑनर 6ए प्रो में 5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, इसकी रेसोल्यूशन डेंसिटी 720पी है। कंपनी ने इस बजट स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है, जिसकी मदद से मैमोरी को 128जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

इस स्मार्टफोन में लॉन्ग लास्टिंग बैटरी दी गई है जो कि 3020mAh पॉवर की है। इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है जो कि इसके बैक साइड में दिया गया है।

ऑनर होली 4 का स्टाइलिश लुक बेहद आकर्षक है, इसमें मेटलिक बॉडी और कर्व्ड डिज़ाइन दिया गया है। इस फोन में कंपनी ने 13 मेगापिक्सल का रियर फेसिंग कैमरा दिया है जिसमें 5मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी है। यह फोन कई यूनीक कैमरा मोड्स के साथ आता है, इसमें time लैप्स, स्लो मोशन, प्रो वीडियो और प्रो पिक्चर जैसे ऑप्शन हैं।

English summary
Honor has launched Honor 6A pro. This phone is almost same to Honor holly 4 in India.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot