ये फीचर्स OnePlus 5T को बनाते हैं OnePlus 5 से अलग

By Neha
|
Oneplus 5T में क्या है खास, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन मार्केट में इस समय वनप्लस के फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5T का इंतजार है। वनप्लस के फैन्स ने OnePlus 5 स्मार्टफोन को काफी पसंद किया था और ये हैंडसेट इंडिया में काफी पॉपुलर हुआ था। अब कंपनी OnePlus 5 स्मार्टफोन के साथ एक बार फिर स्मार्टफोन मार्केट में अपनी दावेदारी बनाने के लिए तैयार है। बता दें कि अभी तक OnePlus 5T को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं, जिनमें कई तरह के दावे किए गए हैं। वनप्लस अपने इस फोन में कई खास फीचर्स पेश करने वाली है, इतना तो कंफर्म है।

 
ये फीचर्स  OnePlus 5T को बनाते हैं OnePlus 5 से अलग

OnePlus 5T के कुछ खास फीचर्स इसे कंपनी के पिछले स्मार्टफोन OnePlus 5 अलग बनाते हैं। वनप्लस 5T स्मार्टफोन हाई एंड स्मार्टफोन की तरह ही फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसका नैरो बेज़ल और 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले का होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, OnePlus 5T 6 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा।

25 iPhone X के साथ लड़की को किया प्रपोज, जानें फिर क्‍या हुआ इसके बाद25 iPhone X के साथ लड़की को किया प्रपोज, जानें फिर क्‍या हुआ इसके बाद

बता दें कि इस समय मार्केट में ज्यादातर स्मार्टफोन 5.5 इंच की डिस्प्ले के साथ ही आते हैं। फोन में 1080 x 2160 पिक्सल स्क्रीन रिजॉल्यूशन होगा। इसके साथ ही फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी होगा। बड़ी स्क्रीन साइज होने के वजह से फिंगर प्रिंट सेंसर को बैक साइड में दिया जा सकता है। वहीं OnePlus 5 स्मार्टफोन में ये आगे की तरफ था।

गूगल के किया बड़ा बदलाव, इन यूजर्स की परेशानी होगी कमगूगल के किया बड़ा बदलाव, इन यूजर्स की परेशानी होगी कम

इसके के साथ, स्नैपड्रगन 835 प्रोसेसर, पोर्ट्रेट मोड के साथ ड्यूल रियर कैमरा, ऑक्सीजन ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ इस फोन में एंड्रॉयड का नॉगट वर्ज़न दिया जाएगा, जिसे बाद में अपग्रेड किया जा सकता है।

Twitter की छोटी सी मिस्टेक का दो युवकों ने किया गजब इस्तेमालTwitter की छोटी सी मिस्टेक का दो युवकों ने किया गजब इस्तेमाल

कहा जा रहा है कि One Plus 5T को दो वेरिएंट जिनमें 6GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्पेस और 8GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्पेस के साथ पेश किया जा सकता है। फोन के बाकी फीचर्स और प्राइस की जानकारी के लिए फिलहाल इसके लॉन्च का इंतजार करना होगा।

 

 
Best Mobiles in India

English summary
how oneplus 5T is differ from OnePlus 5. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X