अपने एंड्रायड फोन को iOS में बदलें

By Agrahi
|

कई एंड्रायड यूज़र्स हम में से ऐसे होंगे जो iPhone का इस्तेमाल करना चाहते हैं. हालांकि कुछ ही iPhone खरीद पाते हैं. फोन की भारी भरकम कीमत होने के कारण यह फोन हर किसी की जेब में फिट नहीं होता है.

 

एंड्रायड फोन से बोर हो गए हैं तो अब ऐसे अपने एंड्रायड को iOS में बदलें और अगर आपको विंडोज पसंद है तो विंडोज यूआई का इस्तेमाल करें. कई ऐप गूगल प्ले स्टोर में मौजूद हैं जो आपको इस तरह की सुविधाएं देती हैं. आज हम बात करेंगे ऐसी दो ऐप्स की और देखेंगे कि कैसे आप इन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं.

फेसबुक ने कहा, 'हम नहीं मांग रहे हैं यूज़र्स का आधार डाटा'फेसबुक ने कहा, 'हम नहीं मांग रहे हैं यूज़र्स का आधार डाटा'

अपने एंड्रायड फोन को iOS में बदलें

Control Center iOS 11
यह ऐप है, जिसे आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. यह ऐप है Control Center iOS 11. इस ऐप की मदद से आप अपने फोन के UI को iOS में बदल पाएंगे. इस ऐप को इस्तेमाल करना बेहद आसान है. (नीचे दिए वीडियो में आप देख सकते हैं.)

Launcher 8 WP style
वहीं यदि आप विंडोज फोन के यूज़र रहे हैं और हाल ही में एंड्रायड में स्विच करना चाहते हैं तो आपके लिए भी एक शानदार app यहां मौजूद है. इस ऐप का नाम है Launcher 8 WP style, इसको गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. (नीचे दिए वीडियो में आप देख सकते हैं.)

 

Best Mobiles in India

English summary
If you are an Android user who is bored of the usual UI then here we have something for you, You can use these apps and turn your android into iOS or windows.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X