4 कैमरों वाला हुवावेई जी10 होगा 22 सितंबर को लॉन्च

By: Gauri Shankar sharma

जब आपने ड्यूल कैमरा वाले फोन की लोंचिंग की बात सुनी होगी तो आपने सोचा होगा कि जब एक कैमरे से काम हो रहा है तो दो का क्या काम है? लेकिन अब ड्यूल कैमरा फीचर के कई स्मार्टफोन उपलब्ध हैं।

4 कैमरों वाला हुवावेई जी10 होगा 22 सितंबर को लॉन्च

हमें एक वेबसाइट और कुछ सूत्रों से ऐसी ही एक खबर पता चली है, जिसे सुनकर आपको भी बहुत आश्चर्य होगा। जी हाँ, अब एक नहीं, दो नहीं, पूरे 4-4 कैमरों वाला स्मार्टफोन आने वाला है। इसे लेकर आ रही है हुवावेई। हालांकि इस फोन की लोंचिंग की तारीख अभी पूरी तरह तय नहीं है लेकिन ऐसा अनुमान है कि 4 कैमरों वाला यह फोन जल्दी ही आ सकता है।

जीएसएम एरीना के वेबियो पोस्ट से पता चला है कि हुवावेई जी10 22 सितंबर को लॉन्च हो सकता है और इसे चीन में मेमांग6 के नाम से बेचा जा सकता है। 22 सितंबर को होने वाले इस इवेंट का पोस्टर भी हुवावेई ने जारी किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह एक लंबा हैंडसेट होगा। यह डिवाइस 5.9 इंच एफ़एचडी 1080 ओपी एंटायर व्यू डिस्प्ले वाला फोन होगा जिसका एस्पेक्ट रेशो 18:9 होगा।

गौरतलब है कि मेट10प्रो की लोंचिंग फुल स्क्रीन डिस्प्ले के साथ होगी और यह लोंचिंग 10 अक्टूबर को होगी। हुवावेई ने हालही में टीईएनएए क्लीयर कर लिया है जो कि चाइनीज रेगुलेटरी सर्टिफिकेशन है। टीईएनएए के अनुसार इस स्मार्टफोन में 4 कैमरा होंगे यानि दो फ्रंट और दो रियर।

Xiaomi Mi Band HRX एडिशन लॉन्च, बैटरी लाइफ 23 दिन

इस तरह यह हुवावेई का पहला स्मार्टफोन होगा जो कि 4 कैमरों के साथ होगा। ऐसा बताया जा रहा है कि इसके रियर में 16 एमपी और 2 एमपी कैमरा कोंबिनेशन होगा जब कि सेल्फ़ी के लिए फ्रंट में 13 एमपी और 2 एमपी के कैमरा होंगे। लो-रिजोलुशन सेंसर्स शेडो-डेप्थ-ऑफ-फील्ड और बोकेह इफ़ेक्ट्स से इनेबल होगा। ऐसा भी माना जा रहा है कि इसमें अन-स्पेसिफाइड चिपसेट का ओक्टा-कोर प्रोसेसर होगा, 4 जीबी रैम और 64 जीबी का स्टोरेज स्पेस होगा। हुवावेई जी10 में 3240 एमएच की बैटरी होगी जिससे इसे शानदार बैकअप मिलेगा।

तो कैसा लगा आपको बेहतरीन फीचर्स और 4 कैमरों वाला हुवाईवे का यह फोन। आशा करें कि जल्दी ही यह भारतीय बाज़ार में भी उपलब्ध हो जिससे आप भी अपने दोस्तों को दिखाएँ 4 कैमरों का स्मार्टफोन।

Source 1, 2



Read more about:
English summary
Huawei G10 with dual cameras at both its front and rear is said to be launched on September 22.
Please Wait while comments are loading...
इस दर्दनाक दास्‍तां को सुन रो पड़ेंगे आप, पति के सामने रोज पत्‍नी से होता था रेप, दो बच्‍चों को दिया जन्‍म
इस दर्दनाक दास्‍तां को सुन रो पड़ेंगे आप, पति के सामने रोज पत्‍नी से होता था रेप, दो बच्‍चों को दिया जन्‍म
7 साल बाद अपनी जमीं पर खेले दिनेश कार्तिक, इस खिलाड़ी की जगह ली
7 साल बाद अपनी जमीं पर खेले दिनेश कार्तिक, इस खिलाड़ी की जगह ली
Opinion Poll

Social Counting