Huawei Mate 10 में होगा सबसे खास डिमांडिंग फीचर

By Agrahi
|

गूगल भी अब अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ मैदान में उतर चुका है, अब नजरें टिकी हैं हुवावे मेट 10 सीरीज पर। हुवावे एक या दो नहीं बल्कि पूरे चार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। जिसके लिए यूज़र्स को अब ठीक 10 दिनों तक और इंतजार करना होगा, यह लॉन्च अक्टूबर 16 को होगी।

 

फेस्टिव धमाका : असुस जेनफोन मैक्स की कीमत हुई कमफेस्टिव धमाका : असुस जेनफोन मैक्स की कीमत हुई कम

Huawei Mate 10 में होगा सबसे खास डिमांडिंग फीचर

हुवावे के आने वाले इन स्मार्टफोन में से सबसे ज्यादा जो चर्चाओं में हैं वो है Huawei Mate 10 और Mate 10 Pro। अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तरह ही इन स्मार्टफोन के बारे में भी कई लीक्स और रुमर्स सामने आ चुके हैं। हालांकि फोन के बारे में अब तक कोई ऑफिशियल या सॉलिड जानकारी नहीं मिली है।

अब हुवावे ने अपने स्मार्टफोन मेट 10 के बारे में एक जरुरी जानकारी दी है। कंपनी के एक ट्विटर पोस्ट के अनुसार नया स्मार्टफोन 4000mAh बैटरी के साथ आएगा। इस ट्वीट में लिखा है "#ThatFeelingWhen your battery lasts all day on a single charge...#HuaweiMate10 coming 16th October 2017" यानी कि, 'वो फीलिंग जब आपका स्मार्टफोन एक सिंगल चार्ज पर एक पूरा दिन चलता है, हुवावे मेट 10 16 अक्टूबर को आ रहा है।

कंपनी वैसे तो अपने फोन की 4000mAh बैटरी को लेकर दावे कर रही है, लेकिन हो सकता है कि यह फोन एक पूरे दिन भर का चार्ज देने में सफल न हो। ऐसा इसलिए क्योंकि फोन में फुल व्यू डिस्प्ले होगा, इसका रेसोल्यूशन भी हाई होगा। इस डिस्प्ले के सपोर्ट के लिए काफी हैवी बैटरी यूसेज की जरूरत होगी।

इस ट्वीट में कंपनी ने जिक्र तो नहीं किया है लेकिन हो सकता है कि हुवावे मेट 10 प्रो भी सेम साइज़ की बैटरी के साथ आएगा। साथ ही अन्य दो स्मार्टफोन को हुवावे मेट 10 लाइट और मेट 10 प्लस के नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Huawei Mate 10 to feature a 4,000mAh battery confirms official tweet. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X