हुवावे ने इंडिया में खोले 17 सर्विस सेंटर, पेश किया ऐप

Written By:

अपने यूजर्स को स्मार्टफोन से जुड़ी किसी भी परेशानी को आसानी से ठीक कराने के लिए हुवावे ने इंडिया में 17 नए सर्विस सेंटर शुरू किए हैं। कंपनी बिक्री के बाद स्मार्टफोन की सर्विस के लिए सेंटर की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी कर रही है। कंपनी के नए सर्विस सेंटर बेंगलुरू, चेन्नई, कोच्चि, इंदौर, पुणे, मुंबई, अहमदाबाद, जयपुर, दिल्ली, गुड़गांव और लुधियाना में खोले गए हैं।

हुवावे ने इंडिया में खोले 17 सर्विस सेंटर, पेश किया ऐप

पढ़ें- 13 जुलाई को भारत में लांच होगा Asus ZenFone AR

हुवावे ने सर्विस सेंटर के अलावा एक ऐप भी लॉन्च किया है, जिसकी मदद से यूजर्स आसानी से अपने शहर में मौजूद सर्विस सेंटर का पता प्राप्त कर सकते हैं। इस मौके पर हुवावे इंडिया कंज्यूमर बिजनेस समूह के उपाध्यक्ष पी. संजीव ने कहा, 'चूंकि ग्राहकों की संतुष्टि एक सबसे महत्वपूर्ण पहलू है, इसलिए इन एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर के माध्यम से हम अब अपने ग्राहकों को सबसे अच्छा ऑफ्टर सेल्स सर्विस दे पाएंगे।'

पढ़ें- इंटरनेट पर ये 'खास' चीजें सर्च करती हैं लड़कियां

बता दें कि यूजर्स अक्सर उन कंपनी के फोन लेने से बचते हैं, जिनके सर्विस सेंटर आसानी से अवेलेबल नहीं होते हैं। ऐसे में हुवावे का ये कदम मार्केट में फोन की डिमांड बढ़ाने में यूजफुल साबित हो सकता है। कंपनी के इन नए सर्विस सेंटर पर हैंडसेट रिपेयर, रिप्लेसमेंट, हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर चेक व अपडेट के मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की रिसाइक्लिंग की सर्विस भी मिलेगी। इसके अलावा हुवावे सर्विस सेंटर के ऐप में रजिस्टर कर यूजर्स ऑनलाइन चैट कर फोन से जुड़ी परेशानी के बारे में सलाह प्राप्त कर सकते हैं।



Read more about:
English summary
Mobile manufacturer Huawei on Monday launched 17 service centres in India. for more detail read in hindi.
Please Wait while comments are loading...
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
Opinion Poll

Social Counting