40-MP के 3 रियर कैमरा व 24-MP के फ्रंट कैमरा के साथ आएगा Huawei P20

Posted By:

हुवावे के लेटेस्ट स्मार्टफोन Huawei P20 को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई हैं। दावा किया जा रहा है कि हुवावे के इस फोन का कैमरा अभी तक मार्केट में मौजूद सभी स्मार्टफोन को पीछे छोड़ने वाला है। रिपोर्ट्स के अनसार, कंपनी इस फोन को 40 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरा के साथ पेश करने वाली है। इस फोन को कंपनी अपने पिछले फ्लैगशिप स्मार्टफोन हुवावे पी10 का अपग्रेड एडिशन कहा जा रहा है। चीन के कुछ स्मार्टफोन केस निर्माता कंपनियों ने हुवावे P20 के कवर की फोटो लीक की हैं। केस को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फोन में तीन कैमरा और उसके नीचे एलईडी फ्लैश होगा।

40-MP के 3 रियर कैमरा व 24-MP के फ्रंट कैमरा के साथ आएगा Huawei P20

हुवावे पी20 में 40 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरा वर्टिकल दिए होंगे और उनके नीचे ऐलईडी फ्लैश होगा। ये कैमरा 5x हाइब्रिड ज़ूम क्षमता के साथ आएंगे। इसके अलावा इस फोन के आगे की तरफ नोच दिया होगा। फोन में किरिन 970 प्रोसेसर होगा और ये फोन एंड्रॉइड ओरियो पर चलेगा। इस फोन में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

स्मार्टफोन स्क्रीन करना चाहते हैं रिकॉर्ड, तो ये 3 ऐप जरूर करें ट्राई

उम्मीद की जा रही है कि हुवावे मार्च में पेरिस में होने वाले एक इवेंट में इस फोन को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट भी भेजे हैं। कहा जा रहा है कि इस इवेंट में Huawei P20 के दो और वेरिएंट Huawei P20 Lite और Huawei P20 Plus को भी इसी इवेंट में लॉन्च कर सकती है। फिलहाल कंपनी ने किसी भी फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Huawei Honor 5C: Cool Tips You Should Know (Hindi)

वायरलेस माउस-कीबोर्ड भी हो सकते हैं हैक, ऐसे करें बचाव

slashleaks के माध्यम से हुवावे पी20 के के कैमरे से जुड़ी जानकारी सामने आई कर दी है। इस फोन के रियर में बता दें कि इस समय फ्लैगशिप डिवाइस भी 12 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आ रहे हैं। ऐसे में 40 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरा के साथ Huawei P20 अब तक का बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन कहा जा सकता है।

English summary
Huawei P20 smartphone me 40-Megapixel ka Triple Camera Setup hoga jo 5x hybrid zoom capability ke sath ayega. iss phone me 24 Megapixel ka front camera hoga.
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
प्रिया वारियर सुप्रीम कोर्ट की शरण में, फिल्म और अपने ऊपर केस के खिलाफ याचिका की दायर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
ऑनस्क्रीन मां से खत मिलने पर भावुक हुए महानायक अमिताभ बच्चन, फैंस के साथ किया शेयर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot