5G स्मार्टफोन के बराबर है इस मसाज गन की कीमत

|

अगर आप फुटबॉलर Erling Haaland या क्रिकेटर विराट कोहली जैसे टॉप के एथलीटों को फॉलो करते है तो, संभावना है कि आपने उनके प्रोफाइल पर हाइपरिस ( Hyperice ) प्रोडक्ट्स को देखा होगा।

 
5G स्मार्टफोन के बराबर है इस मसाज गन की कीमत

99% Netflix Subscribers ने अभी तक नहीं खेले है ये गेम्स99% Netflix Subscribers ने अभी तक नहीं खेले है ये गेम्स

कंपनी पेशेवर और शौकिया एथलीटों को फिटनेस में सुधार करने में मदद करने के लिए टॉप-ऑफ-द-लाइन डिवाइस पेश करने के लिए जानी जाती है, और कंपनी ने अब अपनी नई प्रीमियम मसाज गन को सभी के सामने पेश किया है, जिसे हाइपरिस हाइपरवोल्ट गो 2 ( Hyperice Hypervolt Go 2 ) कहा जाता है। हालांकि कंपनी पहले से ही अधिक शानदार मसाज गन प्रदान करती है।

'हर घर तिरंगा': मात्र 25 रुपये में घर ले आए देश की शान, जानिए कैसे'हर घर तिरंगा': मात्र 25 रुपये में घर ले आए देश की शान, जानिए कैसे

हाइपरवोल्ट 2 और हाइपरवोल्ट 2 प्रो ( Hypervolt 2 and Hypervolt 2 Pro ) जैसे हाइपरवोल्ट गो 2 ( Hypervolt Go 2 ) को आम जनता के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह प्रो मॉडल की तुलना में अधिक किफायती है, हालांकि यह मौजूदा हाइपरवोल्ट गो गन Hypervolt Go Gun की तुलना में थोड़ा अधिक महंगा है।

अब खाना बनाना हुआ और भी आसान, भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi Air Fryerअब खाना बनाना हुआ और भी आसान, भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi Air Fryer


Hypervolt Go 2: भारत में कीमत

हाइपरवोल्ट गो 2 ( Hypervolt Go 2 ) 18,999 रुपये की कीमत के साथ आता है, और यह आधिकारिक हाइपरिस चैनलों, अमेज़ॅन और क्रोमा पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह एक सफेद फिनिश में आता है, और पैकेजिंग में कैरी बैग शामिल नहीं है। वहीं Hypervolt 2 की कीमत 30,599 रुपये है। सबसे प्रीमियम Hypervolt 2 Pro की कीमत 38,999 रुपये है।

इस राखी अपनी बहन को करें इन पॉकेट साइज गैजेट्स गिफ्ट्स से खुशइस राखी अपनी बहन को करें इन पॉकेट साइज गैजेट्स गिफ्ट्स से खुश

Hypervolt Go 2: स्पेसिफिकेशंस

हाइपरिस हाइपरवोल्ट गो 2 ( Hypervolt Go 2 ) मूल रूप से एक टक्कर मालिश गन है जिसे तंग मांसपेशियों को ढीला करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। नियमित उपयोगकर्ता और एथलीट वर्कआउट से पहले और बाद में इसका इस्तेमाल कर सकते है और डिवाइस दो तरह से काम करता है। उपयोगकर्ता इसे मैन्युअल रूप से उपयोग कर सकते है और इसे सीधे तनावपूर्ण एरिया में लागू कर सकते है।

5G स्मार्टफोन के बराबर है इस मसाज गन की कीमत

हाइपरवोल्ट गो 2 ( Hypervolt Go 2 ) को स्मार्टफोन के लिए हाइपरिस ऐप से भी जोड़ा जा सकता है। यहां यूजर्स ब्लूटूथ के जरिए मसाज गन को कनेक्ट कर सकते है, जो बाद में पर्क्यूशन स्पीड को अपने आप एडजस्ट कर लेगा। ऐप में प्री-सेट मोड और वीडियो का एक बंच है, जिसका उपयोग वर्कआउट के बाद या उससे पहले किया जा सकता है।

 

जानिए कहां से आता है Google बाबा के पास हर सवाल का जवाबजानिए कहां से आता है Google बाबा के पास हर सवाल का जवाब

कंपनी बताती है

"Hypervolt Go 2 एक पोर्टेबल हैंडहेल्ड पर्क्यूशन मसाज डिवाइस है जो मांसपेशियों की देखभाल, तनाव को दूर करने, आराम से मालिश प्रदान करने, वार्मअप और रिकवरी में तेजी लाने और लचीलेपन और गति की सीमा को बनाए रखने में मदद करता है।

Hypervolt Go 2: 3 घंटे की बैटरी लाइफ

इसका वजन लगभग 600 ग्राम होता है। यह 40W टॉर्क मोटर के साथ आता है, और कंपनी तीन घंटे की बैटरी लाइफ का वादा करती है। उस स्थिति में, यदि आप इसे 30 मिनट के सत्र के लिए दैनिक उपयोग करते हैं तो Hypervolt Go 2 दो से तीन दिनों तक चलना चाहिए।

यहां जानें किस बैंक की कितनी है डेली ट्रांजेक्शन लिमिटयहां जानें किस बैंक की कितनी है डेली ट्रांजेक्शन लिमिट

 
Best Mobiles in India

English summary
The Hypersys Hypervolt Go 2 is basically a percussion massage gun designed to loosen up tight muscles. Regular users and athletes can use it before and after workouts and the device works in two ways. Users can use it manually and apply it directly to the tense area.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X