सिर्फ 179 रुपए में मिलेगा 1 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

By Neha
|

रिलायंस जियो के आने के बाद टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान में काफी बदलाव किए हैं। कॉम्पिटीशन के चलते सभी कंपनियों ने अपने प्लान की कीमतों में फेरबदल के साथ कुछ नए प्लान्स भी पेश किए हैं। जियो ने भी कुछ समय पहले अपने सभी प्लान की कीमतों में बदलाव कर प्लान को अपग्रेड किया। इसके बाद एयरटेल और बाकी कंपनियों ने भी नई कीमतों के साथ प्लान पेश किए। अब आइडिया अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया प्लान लेकर आई है। अगर आप सस्ते प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग करना चाहते हैं, तो ये प्लान आपके लिए बेस्ट है।

 
सिर्फ 179 रुपए में मिलेगा 1 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

आइडिया के इस 179 रुपए के प्लान को 'इंडियन लव्स टू टॉक' कैंपेन के तहत लॉन्च किया है। इस प्रीपेड प्लान में ग्राहक 28 दिनों तक अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल कर पाएंगे। यूजर्स को इस प्लान में कुल 28 जीबी डेटा यानी 1 जीबी इंटरनेट डेटा हर रोज मिलेगा।

OnePlus 5T की लॉन्च डेट कंफर्म, कंपनी ने भेजे मीडिया इनवाइट्सOnePlus 5T की लॉन्च डेट कंफर्म, कंपनी ने भेजे मीडिया इनवाइट्स

अगर आप सोच रहे हैं कि इस प्लान में इतना ही फायदा है, तो आपको बता दें कि कंपनी अपने यूजर्स को 1 जीबी एक्सट्रा डेटा भी देगी। लेकिन इस 1जीबी एक्सट्रा डेटा का लाभ उठाने के लिए प्रीपेड यूज़र को ideacellular.com और मायआइडिया ऐप के ज़रिए रीचार्ज कराना होगा। हालांकि इस प्लान में यूजर्स को एसएमएस फ्री नहीं मिलेंगी।

1 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड हुआ Fake Whatsapp, ऐसे करें पहचान1 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड हुआ Fake Whatsapp, ऐसे करें पहचान

आपको बता दें कि इस प्लान को जियो के 149 रुपए की प्लान के टक्कर में माना जा रहा है। हालांकि जियो के 149 रुपए के प्लान में यूजर्स को 4.2 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा 140 एसएमएस मुफ्त हैं और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री है।

वेटिंग टिकट कंफर्म होने की संभावना भी बताएगा रेलवे का ये ऐपवेटिंग टिकट कंफर्म होने की संभावना भी बताएगा रेलवे का ये ऐप

 
Best Mobiles in India

English summary
Idea 179 rs Plan Offers 1GB Data with Unlimited Calls. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X