Idea का 93 रुपए का प्लान, अब होगी सबकी छुट्टी

By Agrahi
|

रिलायंस जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम ऑपरेटर आईडिया सेलुलर ने अपना नया और सस्ता प्लान पेश कर दिया है. कंपनी का नया प्लान 93 रुपए का है और यह खास प्री-पेड यूज़र्स के लिए है. आईडिया का यह नया प्लान उन यूज़र्स को टारगेट कर पेश किया गया है जो कि डाटा से ज्यादा कॉलिंग का इस्तेमाल करते हैं.

 

नए 93 रुपए के प्लान में आईडिया अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देगी. हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी केवल 10 दिनों की होगी. बता दें कि एयरटेल और जियो भी इसी तरह का प्लान ऑफर करते हैं जो कि 98 रुपए और 93 रुपए के प्लान के जैसा है. जियो के प्लान में ग्राहकों को 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और एयरटेल के प्लान में 10 दिनों की वैलिडिटी दी गई है.

Idea का 93 रुपए का प्लान, अब होगी सबकी छुट्टी

वहीं इस प्लान में एक और बात ध्यान रखने वाली जो है वो यह कि यह प्लान हर यूज़र के लिए नहीं है. आईडिया की साईट पर दी गई जानकारी के अनुसार कई नंबरों पर यह प्लान काम नहीं करेगा. तो यूज़र्स इस प्लान को लेने से पहले जांच लें कि प्लान उनके नंबर के लिए उपलब्ध है या नहीं.

 

आईडिया ने अपने इस प्लान को एयरटेल के 93 रुपए के रिचार्ज पैक के साथ लॉन्च किया है. जिसमें समान ऑफर्स यूज़र्स को मिलते हैं. हालांकि एयरटेल अपने सब्सक्राइबर्स को 100 SMS प्रति दिन की सुविधा भी देता है. वहीं जियो का प्लान देखें तो इसमें 140 SMS, 150MB डाटा हर दिन और 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.

 
Best Mobiles in India

English summary
Idea Cellular offers a new 93 rupees pack with unlimited calling benefits. Airtel and Jio are also offering the same, Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X