अब 357 रुपए में मिलेगा 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

By Neha
|

टेलीकॉम कंपनियां इस दौर में एक दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही हैं। जियो, एयरटेल और वोडाफोन के बाद अब आइडिया अपने यूजर्स के लिए पहले से ज्यादा डेटा देने का प्लान लेकर आई है। आइडिया ने अपने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए 357 रुपए का प्लान में बदलाव किया है। इस प्लान में पहले यूजर्स को रोजाना 1जीबी डेटा मिलता था। इस लिमिट को कंपनी ने अब बढ़ा दिया है। डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। आइडिया के इस प्लान से जियो समेत और एयरटले और वोडाफोन के प्लान पर भारी पड़ सकता है।

 
अब 357 रुपए में मिलेगा 1.5GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

आइडिया ने 357 रुपए वाले प्लान में बदलाव किए हैं। इस प्लान में पहले यूजर्स को 28 दिनों के लिए 1जीबी डेटा दिया जा रहा था। अब इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5जीबी डाटा 3जी स्पीड पर मिलेगा। डेटा के अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनिलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर की जा रही है, जिसमें लोकल कॉल, एसटीडी कॉल और रोमिंग में आउटगोइंग कॉल भी शामिल है। बाकी सभी प्लान की तरह इस प्लान में भी यूजर्स को 100 फ्री एसएमएस मिलेंगे।

शानदार ऑफर्स के साथ LG V30+ की आज पहली सेल शुरूशानदार ऑफर्स के साथ LG V30+ की आज पहली सेल शुरू

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है। इस प्लान का फायदा माय आइडिया ऐप और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट रिचार्ज करा सकते हैं। बता दें कि कंपनी इस प्लानके साथ में कुछ ऑफर्स भी पेश कर रही है। इन ऑफर्स में 100 प्रतिशक कैशबैक और 1जीबी एक्स्ट्रा डेटा तक शामिल हैं। आइडिया के इस प्लान को रिलायंस जियो के 309 रुपए के प्लान की टक्कर में पेश किया गया है।

Xiaomi Mi A1 Red स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेक्सXiaomi Mi A1 Red स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेक्स

रिलायंस जियो के 309 रुपए के प्लान में यूजर्स को 49 दिनों के लिए रोजाना 1जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज भी मिलते हैं। इस प्लान में यूजर्स को जियो ऐप्स और जियोटीवी पर सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Idea Cellular revised its 357 rupees prepaid recharge plan. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X