आईडिया के इन यूज़र्स को मिलेगा 60जीबी डाटा फ्री, जानिए कैसे

By Agrahi
|

आईडिया सेलुलर और सोनी ने साझेदारी कर ली है और इस साझेदारी के साथ ये कंपनियां अपने यूज़र्स को आकर्षक डील्स ऑफर कर रही हैं. इस ऑफर के तहत कंपनी सोनी एक्सपीरिया आर1 प्लस और आर1 स्मार्टफोन खरीदने वाले यूज़र्स को 4जी डाटा प्लान की बेहतर डील्स दे रही है.

 

आईडिया के इस स्पेशल ऑफर में आईडिया यूज़र्स को पहले 6 रिचार्ज पर 60जीबी 4जी डाटा का लाभ मिलेगा. यह इन रिचार्ज पर मिलने वाले वॉयस और डाटा लाभों के साथ अतिरिक्त दिया जाएगा.

आईडिया के इन यूज़र्स को मिलेगा 60जीबी डाटा फ्री, जानिए कैसे

बंपर प्राइस कट के साथ Oppo F3 plus की सेलबंपर प्राइस कट के साथ Oppo F3 plus की सेल

Idea का यह ऑफर Sony Xperia R1 और Plus R1 स्मार्टफोन पर मिलेगा, जिनकी कीमत क्रमशः 14,990 रुपए और 12,990 रुपए है. आईडिया के ग्राहक इस 4जी ऑफर का लाभ सभी सोनी सेंटर और मेजर मोबाइल स्टोर्स पर ले सकते हैं.

आईडिया के इन यूज़र्स को मिलेगा 60जीबी डाटा फ्री, जानिए कैसे

Micromax canvas infinity Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च, कीमत 15,000 रु से कमMicromax canvas infinity Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च, कीमत 15,000 रु से कम

सोनी एक्स्पीरिया आर1 और आर1 कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन है जो कंपनी भारत में बजट केटेगरी में लॉन्च किए हैं. इन स्मार्टफोन में कंपनी ने 5.2HD डिस्प्ले दिया है और यह 13 मेगापिक्सल के ऑटोफोकस कैमरा, एक्समोर सेंसर के साथ आते हैं. इन स्मार्टफोन में अपलिंक डाटा कम्प्रेशन है, यह VoLTE के साथ आते हैं.

 

इन दोनों स्मार्टफोन में क्वालकॉम द्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है. एक्स्पीरिया आर1 प्लस 3जीबी और 32जीबी स्टोरेज के साथ आता है जबकि आर1 मॉडल 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इन फोन की स्टोरेज को 128जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है.

सोनी के इन स्मार्टफोन में 2,620mAh की बैटरी दी गई है, यह फोन Qnovo एडाप्टिव चार्जिंग और क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ आता है. दोनों स्मार्टफोन एंड्रायड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं, कंपनी का कहना है फोन में एंड्रायड oreo जल्द ही दिया जाएगा.

 
Best Mobiles in India

English summary
Idea to offer 60GB 4G data on purchase of Sony Xperia R1 and R1 Plus. With this offer idea is giving users 60GB extra data in next 6 recharges.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X