आइडिया देगा 2,00,000 घंटों का फ्री इंटरनेट

Written By:

आईडिया ने हाल ही में ओपेरा मिनी के साथ मिलकर नया करार किया है जिसके तहत ओपेरा मिनी यूजरों को फ्री इंटरनेट की सेवा दी जाएगी। ये सेवा ओपेरा मिनी उपभोक्‍ताओं को 20 दिनों तक मिलेगी। कंपनी के अनुसार नई फ्री इंटरनेट सेवा वेब पास प्‍लान के तहत दी जाएगी जिसमें यूजर को एक घंटे में 3 एमबी डेटा मिलेगा। फ्री इंटरनेट प्‍लान से ओपेरा को अपने उपभोक्‍ताओं की संख्‍या बढ़ाने में जहां मदद मिलेगी वहीं दूसरी ओंर उपभोक्‍ता भी फ्री इंटरनेट का प्रयोग कर सकेंगे।

पढ़ें: फिल्‍मों में कुछ ऐसे छलांग लगाता है स्‍पाइडर मैन

इस सेवा का लाभ उठाने के लिए यूजर को अपने फोन में ओपेरा मिनी डाउनलोड करना होगा। इसके बाद स्‍पीड डायल पेज में जाकर आईडिया वेब पास पर क्‍लिक‍ करना होगा। आईडिया वेब पास में जाने के बाद फ्री इंटरनेट ट्रॉयल पास पर क्लिक करना होगा। एक यूजर को सिर्फ एक ही बार वेब पास का एक्‍सेस मिलेगा। जिन आईडिया सब्रस्‍क्राइबर के पास ओपेरा मिनी नहीं है वे m.opera.com में जाकर फ्री ओपेरा ब्राउजर डाउनलोड कर सकते हैं।  

पढ़ें: देखिए ऑनलाइन क्‍या ऐसा भी हो सकता है ?

आइडिया देगा 2,00,000 घंटों का  फ्री इंटरनेट

हम आपको बता दें ओपेरा मिनी की सबसे खास बात है ये स्‍मार्टफोन के अलावा फीचर फोन में भी काम करता है। इसके अलावा ओपेरा मिनी पेज को दूसरे ब्राउजरों के मुकाबले 10 प्रतिशत ज्‍यादा कंप्रेस करता जिससे पेज लोड होने की स्‍पीड भी बढ़ती है और डेटा भी कम खर्च होता है।

English summary
Idea had recently tied up with Opera to provide its users with customised time based web passes to access internet. But there are still many who haven’t experienced internet on their devices and there are many who are addicted to the same.
Please Wait while comments are loading...
SOLAR ECLIPSE 2017 Live:शुरू हुआ सूर्य ग्रहण, 2:34 बजे होगा खत्‍म
SOLAR ECLIPSE 2017 Live:शुरू हुआ सूर्य ग्रहण, 2:34 बजे होगा खत्‍म
INDvSL: आज एक अक्टूबर होता तो NOT OUT होते रोहित शर्मा
INDvSL: आज एक अक्टूबर होता तो NOT OUT होते रोहित शर्मा
Opinion Poll

Social Counting