बीएसएनएल की चेतावनी: इन नंबरो पर न करें कॉल

Posted By:

बीएसएनएल की चेतावनी: इन नंबरो पर न करें कॉल

बीएसएनल के उपभोगतओं के लिए यह एक आवश्‍यत सूचना है जो कि बीएसएनएल ने दी है। यदि आप बीएसएनएल के उपभोक्‍ता है तो अब आपको अनचाही कालों से सचेत हो जाना चाहिए। बीएसएनएल ने बताया है कि यदि आपके पास कोई मिस काल आईएसडी कोड के साथ आती है तो उन कालो पर दुबार कॉल बैक न करें क्‍योंकि ऐसे कॉलो पर अपका ज्‍यादा से ज्‍यादा पैसे कट सकते है।

बीएसएनएल के उपभोगतओं के लिए यह एक आवश्‍यक सूचना है जो कि बीएसएनएल ने दी है। यदि आप बीएसएनएल के उपभोक्‍ता है तो अब आपको अनचाही कालों से सचेत हो जाना चाहिए। बीएसएनएल ने बताया है कि यदि आपके पास कोई मिस काल आईएसडी कोड के साथ आती है तो उन कालो पर दोबारा कॉल बैक न करें क्‍योंकि ऐसी कॉलो पर अपके ज्‍यादा से ज्‍यादा पैसा कट सकता है।

बीएसएनएल से प्राप्‍त सूचना के अनुसार ये अर्न्‍तराष्‍ट्रीय कालें नाइजिरिया, मालदीव, डियागो गार्सिया, और साओ टोमे के कोड से आ रही है। ज्‍यादातर ये कॉल रात के समय आती है। इस दौरान ये सिर्फ मिस काल होती है। उसके बाद यदि उपभोक्‍ता इन नंबरो पर कॉल बैक करते है तो उनके बैलेंस से काफी पैसा कट जाता है । तो ऐसी कॉलों से आपको सचेत हो जाना चाहिए।

चेतावनी कुछ ग्राहकों के शिकायत के आधार पर ही बीएसएनएल ने दी है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार इन नंबरो की शुरूआत इस प्रकार है, +246, 239, 234 और 960, तो आप भी इन नंबरो का ध्‍यान रखें और यदि ऐसे किसी नंबर से मिल कॉल आती है। तो उस पर कॉल बैक न करें। इन कालों पर 10 से 20 रूपये प्रतिमिनट की दर से पैसे कट रहें है।

Please Wait while comments are loading...
कार्ड से शॉपिंग करने पर आम लोगों को मिलेगा ये फायदा, RBI ने बदले नियम
कार्ड से शॉपिंग करने पर आम लोगों को मिलेगा ये फायदा, RBI ने बदले नियम
Jio के इन 4 प्लान में नहीं है डाटा लिमिट, अनलिमिटेड करें यूज
Jio के इन 4 प्लान में नहीं है डाटा लिमिट, अनलिमिटेड करें यूज
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot