Xiaomi Mi Max 3 की इमेज हुई लीक, जल्द किया जाएगा लॉन्च

By Devesh
|

Xiaomi Mi Max 3 की भी कुछ तस्वीरें लीक हो गई है। रिटेल बॉक्स का टीजर जारी किए जाने के बाद इंटरनेट पर शाओमी एमआई मैक्स 3 की कुछ तस्वीरें सामने आ गई है। यह तस्वीरें SlashLeaks द्वारा इंटरनेट पर शेयर की गई है। शेयर की गई इन तस्वीरों में एमआई मैक्स 3 का पिछला हिस्सा नज़र आ रहा है। इस स्मार्टफोन में भी मैट बैक पैनल नजर आ रहा है। जहां पर फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश दिखाई दे रहा है। इस फोन के ऐसे बैक लुक से लग रहा है कि यह फोन भी शाओमी मी मैक्स 2 के जैसा ही है। हालांकि पहले आई पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इस फोन के डुअल रियर कैमरा सेटअप में एक सेंससर 12 मेगापिक्सल का होगा।

Xiaomi Mi Max 3 की इमेज हुई लीक, जल्द किया जाएगा लॉन्च

 

पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि डुअल रियर कैमरा सेटअप में एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा। इस फोन को पिछले महीने चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किया गया था। इस साइट पर देखी गई तस्वीरों से पता चला था कि यह फोन मेटालिक फिनिश बिल्ड और पतले बेज़ल वाले डिस्प्ले के साथ आएगा। आपको बता दें शाओमी एमआई मैक्स 2 को पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। उसके हिसाब से उम्मीद की जा रही है कि इस साल जुलाई में ही कंपनी उसी फोन के अपग्रेड वर्जन शाओमी एमआई मैक्स 3 को लॉन्च करेगी।

कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा हमें बड़ी बैटरी पैक की झलक मिली है। Mi Max 3 की इस कथित तस्वीर से कहीं से भी बैटरी क्षमता की पुष्टि नहीं होती है। हालांकि, पुरानी रिपोर्ट फोन में 5400 एमएएच की बैटरी होने की बात करते हैं।

इस लीक इमेज में फोन के कैमरा सेटअप की भी थोड़ी बहुत जानकारी मिली है। इसके अलावा इस फोन की बैट्री भी झलक भी मिल रही है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आई रिपोर्ट में कहा गया था कि इस फोन की बैट्री 5400 एमएएच की होगी लेकिन लीक इमेज में इस फोन की बैट्री देखकर ऐसा नहीं लग रहा है।

 

बीते महीने टीना पर शाओमी मी मैक्स 3 के तीन मॉडल लिस्ट किए थे। रिपोर्ट के अनुसार इस फोन की स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो यह फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो वाला होगा। इसके अलावा इस फोन डिस्प्ले 6.9 इंच के फुल-एचडी+(1080x2160 पिक्सल) के साथ आएगा जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला होगा।

इसके अलावा इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर का यूज़ किए जाने की उम्मीद है। हालांकि स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर को लेकर भी दावे किए जा रहे हैं। रैम और स्टोरेज पर आधारित तीन विकल्प होंगे- 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Some pictures of Xiaomi Mi Max 3 have also been leaked. After releasing the retail box teaser, some pictures of Shawmi Mi Max3 have surfaced on the Internet. These photos have been shared on the internet by SlashLeaks. In the pictures shared, the last part of Mi Max3 is being seen.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X