Infinix Hot S3 भारत में लॉन्च, 20MP कैमरा- 4000mAh बैटरी है इसमें

By Neha
|

Infinix Hot S3 स्मार्टफोन मंगलवार को भारत में लॉन्च हो चुका है। ये स्मार्टफोन इनफिनिक्स कंपनी का पहला सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन है। कंपनी ने इस फोन को 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ पेश किया है। इसके अलावा फोन में 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी है।

 

कीमत की बात करें, तो कंपनी ने इस फोन को रैम और स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया है। इनफिनिक्स का ये पहला बजट स्मार्टफोन है, जो शानदार फीचर्स के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को 8,999 और 10,999 रुपए कीमत के साथ लॉन्च किया है।

Infinix Hot S3 भारत में लॉन्च, 20MP कैमरा- 4000mAh बैटरी है इसमें

Infinix Hot S3 की कीमत और उपलब्धता-

इनफिनिक्स हॉट एस3 की कीमत की बात करें, तो 3जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 8999 रुपए है। वहीं, 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज की कीमत 10999 रुपए है। अगर आप इस फोन को खऱीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि ये फोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 12 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

डुअल फ्रंट कैमरा के साथ ELYT Dual Royal Red एडिशन लॉन्चडुअल फ्रंट कैमरा के साथ ELYT Dual Royal Red एडिशन लॉन्च

Infinix Hot S3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन-

Infinix Hot S3 भारत में लॉन्च, 20MP कैमरा- 4000mAh बैटरी है इसमें
Infinix Zero 5 First impressions (HINDI)

इनफिनिक्स हॉट एस3 स्मार्टफोन में 5.7-इंच डिसप्ले HD+ डिसप्ले दिया है, जो 1,440×720 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। मार्केट में इस समय पतले बैजल के स्मार्टफोन पेश किए जा रहे हैं। कंपनी ने इस फोन को काफी पतले साइड बैजल के साथ पेश किया है, जो इस फोन की स्क्रीन को और भी बड़ा लुक देता है।

 

कैमरे की बात करें, तो इनफिनिक्स हॉट एस3 फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है, जो टाइम लैप्स और ब्यूटिफिकेशन जैसे कई मोड्स के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है, जो ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ आता है।

स्टोर जाने की बजाय, घर बैठे ही मोबाइल नंबर को आधार से करें लिंकस्टोर जाने की बजाय, घर बैठे ही मोबाइल नंबर को आधार से करें लिंक

Infinix के इस बजट स्मार्टफोन में 1.4गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 435 प्रोसेसर दिया है। ग्राफिक्स के लिए फोन में एड्रिनो 505 GPU चिपसेट दिया है। जैसा कि हम बता चुके हैं कि इस फोन को रैम और स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया है, जिसमें 3जीबी रैम-32जीबी और 4जीबी रैम- 64 जीबी स्टोरेज दिया गया है। इस फोन में इंटरनल स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है।

इनफिनिक्स हॉट एस3 स्मार्टफोन कंपनी के कस्टम UI XOS Hummingbird के साथ एंड्राइड 8.0 Oreo पर चलता है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 4G LTE और VoLTE सपोर्ट और माइक्रो यूएसबी पोर्ट ऑप्शन दिए हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Infinix Hot S3 smartphone india me launch ho gaya hai. company ne iss phone ko 20MP selfie camera aur 4,000mAh battery ke sath launch kiya hai.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X