Infinix Zero 8i: 3 दिसंबर को होगा लॉन्च, कैमरा, कीमत और स्पेसिफिकेशंस

|

Infinix अपनी सीरीज़ Infinix Zero 8 के Infinix Zero 8i मॉडल को भारतीय मार्केट में उतारने की तैयारी कर रही है। इस फोन को 3 दिसंबर को मार्केट में पेश किया जाएगा। कंपनी ने खुद इस बात को कंफर्म किया है। बता दें कि Infinix Zero 8i को पिछले महीने ही पाकिस्तान में लॉन्च किया गया था। इसके 8 जीबी + 128 जीबी मॉडल को पेश किया गया था। अब उम्मीद जताई जा रही है कि भारत में भी इसके समान ही वेरियंट लॉन्च किया जाएगा।

Infinix Zero 8i भारत में कीमत (संभावित)
 

Infinix Zero 8i भारत में कीमत (संभावित)

Infinix Zero 8i को पाकिस्तान में PKR 34,999 (लगभग 16,500 रुपये) की कीमत के साथ पेश किया गया था। कलर ऑप्शन की बात करें तो फोन ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया था। इन स्मार्टफोन्स ने मार्केट में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। इसीलिए उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी इसे खूब पसंद किया जाएगा। वहीं, स्मार्टफोन को समान कीमत के साथ ही पेश किया जा सकता है।

Infinix Zero 8i स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Zero 8i स्पेसिफिकेशन्स

इनफिनिक्स ज़ीरो 8i फोन एंड्रॉयड 10 आधारित XOS 7 पर ऑपरेट होता है। फोन की 6.85 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले है। साथ ही इसमें होल-पंच कटआउट दिया गया है जिसमें दो सेल्फी कैमरा प्लेस किए गए हैं। स्क्रीन का 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है और 180 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट है। वहीं, फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी90टी प्रोसेसर से पॉवर्ड है। जुगलबंदी के इसमें 8 जीबी रैम मौजूद है।

इस फोन का कैमरा सेटअप

इस फोन का कैमरा सेटअप

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें, तो इनफिनिक्स ज़ीरो 8i फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है वहीं 8 मेगापिक्सल का सेंसर अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और एक एआई सेंसर दिया गया है। जैसा हमने बताया कि इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया है। तो इसका फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, वहीं, 8 मेगापिक्सल का सेंसर अल्ट्रा-वाइ-एंगल-लेंस दिया गया है।

इनफिनिक्स के लिए बढ़ा भरोसा
 

इनफिनिक्स के लिए बढ़ा भरोसा

इनफिनिक्स ज़ीरो 8आई की बैटरी 4,500 एममएच की है। इसमें किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौज़ूद है। इसके अलावा भी इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए तमाम फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस दिए गए हैं, जो इस फोन को काफी बेहतर बनाते हैं। इनफिनिक्स कंपनी कम कीमत में बहुत सारे स्मार्टफोन्स को लॉन्च करते जा रही है और उसे यूज़र्स पसंद भी कर रहे हैं। इस वजह से अब इस कंपनी के लिए भारतीय यूज़र्स का भरोसा भी बढ़ता जा रहा है। उम्मीद करता है कि इस कंपनी का ये नया फोन भी यूज़र्स के मन इनफिनिक्स के लिए भरोसा बढ़ाने का काम करेगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Infinix is preparing to launch the Infinix Zero 8i model of its series Infinix Zero 8 in the Indian market. This phone will be introduced in the market on December 3. The company itself has confirmed this. Let us know that Infinix Zero 8i was launched in Pakistan only last month. Its 8 GB + 128 GB model was introduced.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X