5000 एमएएच बैटरी वाला ये दमदार स्मार्टफोन हुआ सस्ता

Written By:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफोकस के Turbo 5 स्मार्टफोन की कीमत कम हो गई है। इनफोकस ने अपने एंट्री लेवल स्मार्टफोन को इसी साल जून में लॉन्च किया था। लॉन्च के वक्त इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपए थी, लेकिन अब इनफोकस Turbo 5 स्मार्टफोन को 6,499 रुपए में खऱीदा जा सकता है। बता दें कि ये फोन 30 नवंबर से अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इनफोकस Turbo 5 स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया था, जो 2जीबी और 16जीबी इंटरनल मैमोरी और 3जीबी रैम + 32जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ थे।

5000 एमएएच बैटरी वाला ये दमदार स्मार्टफोन हुआ सस्ता

कंपनी ने फिलहाल 2जीबी और 16जीबी इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कींमत में ही 5000 का प्राइस कट किया है। वहीं, में 3जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह अभी भी 7,999 रुपए में ही उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को बैटरी सेंट्रिक फोन की कैटेगिरी में पेश किया था।

महाऑफर : 38 रुपए के रीचार्ज पर डेटा के साथ पाएं टॉक टाइम बैलेंस

InFocus Turbo 5 स्मार्टफोन के दोनों ही वेरिएंट में कंपनी ने 5,000एमएएच की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि फोन की 5,000एमएएच बैटरी 23 घंटे से ज्यादा का टॉकटाइम और 34 दिन का स्टैंडबाए टाइम देने में सक्षम है। यह बैटरी 15 घंटों का ऑनलाइन विडियो देखने या 23 घंटों का विडियो कॉलिंग टाइम दे सकती है। साथ ही इसमें ओटीजी केबल भी दिया गया है।

Twitter पर हुआ बड़ा बदलाव, क्या Facebook को देगा टक्कर

बैटरी के अलावा फोन के अन्य फीचर्स और स्पेक्स की बात करें, तो इंफोकस टर्बो 5 में पावरफुल डिज़ाइन दिया गया है। इसमें यूनीबॉडी मेटल बिल्ड दिया है, साथ ही यह फोन स्लिम और लाइट भी है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

बेहतरीन फीचर्स के साथ 10,000 रुपए में आते हैं ये 5 स्मार्टफोन

इनफोकस के Turbo 5 स्मार्टफोन 5.2 इंच की आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रेसोल्यूशन 720पी है। इसमें 2.5डी कर्व्ड ग्लास पैनल का प्रयोग किया गया है। फोन में क्वाड कोर मीडियाटेक एमटी6734 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के दो वैरिएंट मार्केट में लॉन्च हुए हैं। 2जीबी रैम के साथ 16जीबी स्टोरेज और 3जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज दी गई है।

सैमसंग अपने पॉपुलर मिड बजट स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन जल्द करेगी लॉन्च

इंफोकस टर्बो 5 में 13एमपी रियर कैमरा है और इसमें HDR मोड, पैनोरमा मोड, फिल्टर्स आदि भी हैं। इसमें 5एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन में 4जी VoLTE सपोर्ट दिया है।



English summary
InFocus Turbo 5 With 5000mAh Battery price cut. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
रेप को हथियार की तरह इस्‍तेमाल करते हैं आतंकी, Sex Slave ने सुनाई आपबीती
रेप को हथियार की तरह इस्‍तेमाल करते हैं आतंकी, Sex Slave ने सुनाई आपबीती
चार दिन पहले हुई शादी का सड़क पर पलक झपकते हुआ दर्दनाक अंत
चार दिन पहले हुई शादी का सड़क पर पलक झपकते हुआ दर्दनाक अंत
Opinion Poll

Social Counting