13MP डुअल कैमरा के साथ InFocus Vision 3 Pro लॉन्च

|

इनफोकस ने गुरुवार को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन InFocus Vision 3 Pro लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को बजट कैटेगिरी में पेश किया है।

इस फोन को इसी साल लॉन्ट इनफोकस विजन 3 का अपग्रेड वेरिएंट माना जा रहा है। इस फोन के खास फीचर की बात करें, तो कंपनी ने इसमें डुअल रियर कैमरा और फेस अनलॉक फीचर दिया है।

13MP डुअल कैमरा के साथ InFocus Vision 3 Pro लॉन्च

 

इसके अलावा ये फोन 4 जीबी रैम के साथ आता है। इस फोन की बिक्री आज से ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है, जहां से इस फोन को एक्सक्लूसिवली खरीदा जा सकेगा।

कहां से और किस कीमत पर मिलेगा InFocus Vision 3 Pro-

इनफोकस विज़न 3 प्रो का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भारत में 10,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस फोन को रैम के आधार पर फिलहाल एक ही वेरिएंट में पेश किया है। अगर आप गुरुवार 19 अप्रैल को इनफोकस विजन 3 प्रो फोन को खऱीदने में सफल नहीं रह पाएं, तो अमेजन की लिस्टिंग के मुताबिक, ये फोन एक बार फिर 20 अप्रैल को स्टॉक में आएगा। आइए जानते हैं इस फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

InFocus Vision 3 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन-

इनफोकस विजन 3 प्रो को में 5.7 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया है, जो 720x1440 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। कंपनी ने इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर नहीं दिया है, लेकिन ये फोन फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है, जिसमें चेहरे के जरिए इस फोन को अनलॉक किया जा सकता है। कंपनी ने इस फोन को मिडनाइट ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया है।

इनफोकस के इस लेटेस्ट फोन में डुअल रियर कैमरा दिया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का। फ्रंट कैमरा की बात करें, तो ये 13 मेगापिक्सल का है, जो फिक्स्ड फोकस सेंसर एफ/2.2 अपर्चर के साथ आता है।

 

इनफोकस विजन 3 प्रो में मल्टी टास्किंग के लिए मीडियाटेक एमटी6750 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया है। रैम की बात करें, तो ये 4 जीबी की है। इस फोन में 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ये फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट आउट ऑफ बॉक्स पर चलता है।

इन फोकस के इस फोन में पावर बैकअप के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें, तो इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो और जीपीएस जैसे फीचर हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
smartphone brand InFocus on Thursday announced the launch of the InFocus Vision 3 Pro mid-range handset in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X