5.7 इंच डिसप्ले के साथ InFocus Vision 3 भारत में लॉन्च, जानें सारे स्पेक्स और कीमत

Written By:
Infocus vision 3 first impression (Hindi)

इनफोकस ने भारतीय यूजर्स के लिए मंगलवार को नया स्मार्टफोन InFocus Vision 3 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है। फोन को बड़ी डिसप्ले और दमदार बैटरी के साथ पेश किया है।

मार्केट में इस समय एंट्री लेवल और मिड बजट स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं, ऐसे में इनफोकस कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन इनफोकस विजन 3 को 6,999 रुपए प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया है। आइए जानते हैं इस फोन के बाकी फीचर्स और स्पेक्स के बारे में।

5.7 इंच डिसप्ले के साथ InFocus Vision 3 भारत में लॉन्च, जानें सारे स्पेक्स और कीमत

इनफोकस विज़न 3 स्मार्टफोन में 5.7 इंच की एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। ये स्क्रीन 720x1440 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आती है। ये स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा के साथ आता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन में वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का है जो 120 डिग्री वाइड एंगल वाला लेंस है।

Flipkart ला रहा है Mi फैन सेल, स्मार्टफोन पर मिलेंगे ढेरों ऑफर्स

इनफोकस का ये स्मार्टफोन 2जीबी रैम के साथ आता है। रैम और स्टोरेज के आधार पर इस फोन को एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। फोन में 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक एमटीके6737एच क्वाड-कोर चिपसेट दिया गया है। ये फोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर चलता है।

रिलायंस जियो ने पेश किया HelloJio फीचर, यूजर की आवाज़ पर करेगा काम

मार्केट में इस समय आ रहे बाकी स्मार्टफोन की तरह इनफोकस विज़न 3 स्मार्टफोनमें भी फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है, जो फोन के बैक पैनल पर मौजूद है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएए हेडफोन जैक ऑप्शन दिए गए हैं।

अगर आप इनफोकस के इस स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि 20 दिसंबर को रात 12:00 बजे से ये फोन एक्सक्लूसिवली अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

English summary
InFocus Vision 3 With 18:9 Display Launched in India. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
दिल्ली के  बवाना में आग लगने के बाद भाजपा-आप के बीच राजनीतिक जंग
दिल्ली के बवाना में आग लगने के बाद भाजपा-आप के बीच राजनीतिक जंग
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot