इंफोसिस चीन की कंपनी के लिए बनाएगी सॉफ्टवेयर

|

भारत में चाइना के सामानों की भरमार है लेकिन अब चीनी भी भारतीय सॉफ्टवेयर का प्रयोग करेंगे। देश की प्रमुख सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) कंपनी इंफोसिस ने मंगलवार को कहा कि उसे फॉरेन एंटरप्राइज सर्विस कार्पोरेशन (फेस्को) से इन्नोवेटिव ह्युमन रिसोर्स सर्विसेज प्लेटफॉर्म सॉफ्टवेयर बनाने का कांट्रेक्‍ट मिला है।

 

पढ़ें: फेसबुक में खेलिए ये 5 मजेदार गेम्‍स

इंफोसिस चीन के मुख्य संचालन अधिकारी माइक लू ने बीजिंग से एक बयान में कहा, चीन में उद्यम अपने विकास तेजी ला रहे हैं और ऐसे साझेदार की खोज कर रहे हैं, जो वैश्विक और स्थानीय कारोबार दोनों की जरूरतों को समझते हैं। फेस्को चीन की मुख्य भूमि में विदेशी कंपनियों, वित्तीय संस्थानों और आर्थिक संगठनों को मानव संसाधन सेवा देने वाली चीन की पहली कंपनी है।

पढ़ें: नोकिया ने लांच किया अपना पहला विंडो 8 फैबलेट 1520

इंफोसिस चीन की कंपनी के लिए बनाएगी सॉफ्टवेयर

फेस्‍को की सर्विस 100 से अधिक देशों में 10,000 हजार से ज्‍यादा लोग प्रयोग करते हैं। इंफोसिस के अनुसार नए सॉफ्वेयर प्‍लेटफार्म आई सिनर्जी की मदद से क्‍लाइंट कंपनी एचआर सिस्‍टम को एक ही विंडो में एक्‍सेस कर सकेंगे। इस समय इंफोसिस के चाइना में 3,300 कर्मचारी है, साथ ही हांगकांग में कंपनी का सेल्‍स ऑफिस भी है। कंपनी शंघाई के जीजू साइंस एंड टेक्‍नालॉजी पार्क में अपना नया कैंपस बनाने में लगी हुई है।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X