डुअल फ्रंट कैमरा के साथ ELYT Dual Royal Red एडिशन लॉन्च

Written By:

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर स्मार्टफोन मेकर्स अपने यूजर्स के लव के यूनिवर्सल कलर रेड कलर में फोन लॉन्च कर हैं। अब रेड एडिशन में इंटेक्स कंपनी भी शामिल हो चुकी है। इंटेक्स ने सोमवार को ELYT डुअल रॉयल रेड लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने ELYT डुअल स्मार्टफोन का रॉयल रेड लिमिटेड एडिशन को एंट्री लेवल फोन के रूप में 6,999 रुपए कीमत के साथ पेश किया है। इस फोन के खास फीचर्स की बात करें, तो इस फोन में कंपनी ने डुअल फ्रंट कैमरा दिया है। आइए जानते हैं इस फोन के अन्य फीचर्स और स्पेक्स के बारे में।

डुअल फ्रंट कैमरा के साथ ELYT Dual Royal Red एडिशन लॉन्च

इंटेक्स एलिट डुअल स्मार्टफोन के स्टेंडर्ड वेरिएंट को कंपनी ने पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया था। तब कंपनी ने इस फोन को शैंपेन गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया था, जिसकी कीमत भी 6,999 रुपए थी। अब कंपनी वैलेंटाइन्स डे पर इस फोन को रॉयल रेड कलर वेरिएंट में पेश किया है। कलर वेरिएंट के अलावा इस फोन में सभी फीचर्स और स्पेक्स इंटेक्स एलिट डुअल फोन के स्टेंडर्ड एडिशन वाले ही हैं।

मंगाया 55 हजार का आईफोन निकला 20 रुपए की साबुन, अब क्‍या करें ?

इंटेक्स एलिट डुअल रॉयल रेड लिमिटेड एडिशन के खास फीचर्स की बात करें, तो इस फोन में कंपनी ने डुअल फ्रंट कैमरा दिया है, जो 6,999 प्राइस कैटेगिरी में इस फोन को बेस्ट कैमरा ऑप्शन बनाता है। इसके अलावा इस फोन में एक 'Spy Cam' दिया गया है, जिसे आप तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं।

इंटेक्स डुअल रॉयल रेड लिमिटेड एडिशन के फीचर्स और स्पेक्स-

डुअल फ्रंट कैमरा के साथ ELYT Dual Royal Red एडिशन लॉन्च

इंटेक्स एलीट डुअल में 5 इंच आईपीएस डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन दिया है, जिसका पिक्सल 720x1280 है। इंटेक्स का ये फोन यह 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोन के खास फीचर की बात करें, तो इसमें डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एक लेंस 8 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल है। फोटोग्राफी कैमरा की बात करें, तो फोन में 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। इसका रियर कैमरा पर एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फोटोग्राफी को बेहतर बनाने के लिए फोन में कुछ फोटोग्राफी मोड भी दिए गए हैं।

3 महीने बाद हमेशा के लिए बंद हो जाएगी देश की सबसे बड़ी फ्री कॉलिंग सर्विस

इस समय लॉन्च होने वाले कई स्मार्टफोन की तरह इंटेक्स एलीट डुअल में फिल्टर के अलावा, बोकेह इफेक्ट, बैकग्राउंड चेंज इफेक्ट और 3डी नॉयज़ रिडक्शन जैसे फ़ीचर दिए गए हैं। फोन में एक 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर दिया गया है। इंटेक्स ने एलीट डुअल फोन में एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर रन करता है।

इंटेक्स एलीट डुअल फोन में 2 जीबी रैम दी गई है। डेटा स्टोरेज के लिए फोन में 16 जीबी स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 2400 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ, OTG सपोर्ट, वाईफाई, GPS, डुअल सिम, FM रेडियो और माइक्रो USB पोर्ट आदि हैं।

English summary
Intex company ne india me Elyt Dual Royal Red limited edition launch kar diya hai. Elyt Dual Royal Red limited edition ka price 6999 rs. hai.
मरे बच्चे को सीने से लगाकर छटपटाती रही बंदरिया, मंजर देख छलक पड़े सबके आंसू
मरे बच्चे को सीने से लगाकर छटपटाती रही बंदरिया, मंजर देख छलक पड़े सबके आंसू
 PNB घोटाला: झुग्‍गी और चॉल में रहते हैं मेहुल चौकसी की कंपनियों के डायरेक्‍टर
PNB घोटाला: झुग्‍गी और चॉल में रहते हैं मेहुल चौकसी की कंपनियों के डायरेक्‍टर
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot