6,999 रुपए में डुअल सेल्फी कैमरा के साथ Intex Elyt Dual लॉन्च

Written By:
Intex ELYT e6 कीमत 6,999 रुपए

अगर आप अपने लिए स्टार्टिंग रेंज का स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं, तो आपके पास एक और ऑप्शन आ चुका है। स्वदेशी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स टेक्नोलॉजीज़ ने मंगलवार को इंटेक्स एलीट डुअल स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया। इंटेक्स एलीट डुअल की कीमत 6,999 रुपए है। कंपनी ने इस फोन को स्टार्टिंग रेंज और सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन कैटेगिरी में पेश किया है। इंटेक्स ने अपने इस फोन में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया है। कंपनी ने इस फोन को दो कलर वेरिएंट शैंपेन और ब्लैक में पेश किया है।

6,999 रुपए में डुअल सेल्फी कैमरा के साथ Intex Elyt Dual लॉन्च

इंटेक्स एलीट डुअल में 5 इंच आईपीएस डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन दिया है, जिसका पिक्सल 720x1280 है। इंटेक्स का ये फोन यह 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोन के खास फीचर की बात करें, तो इसमें डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एक लेंस 8 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल है। फोटोग्राफी कैमरा की बात करें, तो फोन में 8 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। इसका रियर कैमरा पर एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फोटोग्राफी को बेहतर बनाने के लिए फोन में कुछ फोटोग्राफी मोड भी दिए गए हैं।

Asus Zenfone Max Plus (M1) लॉन्च, जानें स्पेक्स और फीचर्स

इस समय लॉन्च होने वाले कई स्मार्टफोन की तरह इंटेक्स एलीट डुअल में फिल्टर के अलावा, बोकेह इफेक्ट, बैकग्राउंड चेंज इफेक्ट और 3डी नॉयज़ रिडक्शन जैसे फ़ीचर दिए गए हैं। फोन में एक 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर दिया गया है। इंटेक्स ने एलीट डुअल फोन में एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर रन करता है।

दमदार फीचर्स के साथ Honor V10 लॉन्च, जानें कीमत और स्पेक्स

इंटेक्स एलीट डुअल फोन में 2 जीबी रैम दी गई है। डेटा स्टोरेज के लिए फोन में 16 जीबी स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 2400 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यहां देखें फोन का फर्स्ट इम्प्रैशन:

English summary
Intex ELYT Dual with dual front cameras launched. More detail in hindi.
प्रेमिका को पाने के लिए चोरी पर चोरी करता गया लड़का, वो किसी और के साथ चली गई
प्रेमिका को पाने के लिए चोरी पर चोरी करता गया लड़का, वो किसी और के साथ चली गई
वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, पढ़िए पूरा भाषण
वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, पढ़िए पूरा भाषण
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot