Subscribe to Gizbot

3GB रैम और 4000mAh बैटरी के साथ intex Elyt e6 लॉन्च

Written By:
Intex ELYT e6 कीमत 6,999 रुपए

स्वदेशी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इस समय स्टार्टिंग रेंज स्मार्टफोन पर फोकस कर रही हैं। इसी क्रम में भारतीय स्मार्टफोन मेकर इंटेक्स ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन इंटेक्स Elyt e6 लॉन्च कर दिया है।

intex Elyt e6 स्मार्टफोन को स्टार्टिंग रेंज कैटेगिरी में 6,999 रुपए कीमत के साथ पेश किया गया है। इस फोन के खास फीचर की बात करें, तो कंपनी ने इस फोन को 4G-VoLTE सपोर्ट के साथ पेश किया है। इसके अलावा फोन में 3000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा ये फोन 3जीबी रैम के साथ आता है।

3GB रैम और 4000mAh बैटरी के साथ intex Elyt e6 लॉन्च

इंटेक्स Elyt e6 स्मार्टफोन में 5 इंच का HD FL 2.5D कर्व्ड ग्लास डिसप्ले दिया है। स्क्रेच और क्रेक से प्रोटेक्शन के लिए फोन में Dragontrail ग्लास का दिया गया है। जैसा कि हम पहले बता चुके हैं, ये फोन 4G-VoLTE सपोर्ट के साथ आता है। इंटेक्स का ये फोन एंड्राइड 7.0 नॉगट पर बेस्ड है।

इंटेक्स Elyt e6 स्मार्टफोन में 1.25GHz और 64-bit क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है। रैम और स्टोरेज के वेरिंट की बात करें, तो इंटेक्स ने इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट में पेश किया है, जिसमें 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है। इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने के लिए 128जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमान किया जा सकता है।

3GB रैम और 4000mAh बैटरी के साथ intex Elyt e6 लॉन्च

डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाले इंटेक्स के इस फोन के कैमरे की बात की जाए, तो इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो फ्लैश के साथ आता है। वहीं, सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट मौजूद है। इस फोन को बैटरी सेंट्रिक स्मार्टफोन कहा जाए, तो गलत नहीं होगा क्योंकि कंपनी ने इस फोन को 4,000एमएएच की ली पॉली बैटरी के साथ पेश किया है। कंपनी का दावा है कि इस फोन की बैटरी 8 से 16 घंटे का टॉक टाइम देती है और 12 दिनों का स्टेंडबाय टाइम देती है।

इस 4G स्मार्टफोन पर जियो दे रहा है 20GB एक्सट्रा डेटा

अगर आप इंटेक्स Elyt e6 स्मार्टफोन को खऱीदने का सोच रहे है, तो बता दें कि ये फोन एक्सक्लुसिवली फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। इसके अलावा ये फोन ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन चैनल पर इस फोन की बिक्री 15 दिसंबर से शुरू होगी। कंपनी ने फिलहाल इस फोन को सिर्फ ब्लैक कलर वेरिएंट में ही पेश किया है।

English summary
Intex ELYT e6 with 4000mAh battery and 3GB ram launched. Mpre detail in hindi.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot