iPhone 15 Ultra की कीमत हुई ऑनलाइन लीक

|
iPhone 15 Ultra की कीमत हुई ऑनलाइन लीक

iPhone 15 Ultra: पिछले साल ही Apple ने अपनी iPhone 14 Series को लॉन्च किया जिसके बाद कुछ ही समय में iPhone 14 Series आउट ऑफ स्टॉक हो गई ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि iPhone का क्रेज़ हर देश और हर किसी को है।

 

Tecno ने पेश किया अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन, कीमत है बसTecno ने पेश किया अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन, कीमत है बस

iPhone 14 Series पेश करने के थोड़े समय बाद ही एप्पल ने अपनी नई iPhone Series का ऐलान कर दिया था क्योंकि हर दूसरे iPhone सीरीज़ की तरह, क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज को 2023 में iPhone 15 लाइनअप लॉन्च करने की उम्मीद है। हालांकि, आने वाली iPhone रेंज के बारे में लीक और अफवाहें पहले ही सामने आ चुकी हैं।

Samsung Galaxy A14 और Galaxy A23 5G भारत में हुए लॉन्च, जान लें कीमत से लेकर फीचर्स तक सब कुछSamsung Galaxy A14 और Galaxy A23 5G भारत में हुए लॉन्च, जान लें कीमत से लेकर फीचर्स तक सब कुछ

iPhone 15 होने वाला है महंगा

Apple को iPhone 15 लाइनअप में सबसे महंगे iPhone के लिए प्रो मैक्स ब्रांडिंग को अल्ट्रा मॉनीकर के साथ बदलने का अनुमान है। कंपनी द्वारा iPhone 15 और iPhone 15 Pro वेरिएंट के बीच कीमत में महत्वपूर्ण अंतर बनाए रखने की भी संभावना है। यह भी हो सकता है Apple 2023 के iPhone 15 Pro Series की कीमत बढ़ा सकता है।

Oppo A78 5G की भारत में हुई मुंह दिखाई, कीमत 20,000 रुपये से भी कमOppo A78 5G की भारत में हुई मुंह दिखाई, कीमत 20,000 रुपये से भी कम

iPhone 15 Ultra: Expected Price

रिपोर्ट के अनुसार, Apple द्वारा पिछले मॉडल (iPhone 14 Pro Max) की तुलना में iPhone 15 Ultra की कीमत $200 (लगभग 16,350 रुपये) तक बढ़ाने की उम्मीद है। इससे अपकमिंग आईफोन 15 अल्ट्रा की कीमत 1,299 डॉलर (करीब 1,06,200 रुपये) हो जाएगी। हालांकि, हो सकता है कि कंपनी इसी प्राइस टैग के साथ iPhone 15 Ultra को भारतीय बाजार में लॉन्च न करे। तुलना करने के लिए, iPhone 14 Pro Max की कीमत भारत में 1,39,900 रुपये थी।

Flipkart Big Saving Days Sale: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है टॉप डील्सFlipkart Big Saving Days Sale: इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है टॉप डील्स

iPhone 15 Ultra: Expected Specs

IPhone 15 Series में प्रो वेरिएंट नए डायनेमिक आइलैंड फीचर को स्पोर्ट कर सकता है जिसे पिछले साल के iPhone 14 प्रो डिवाइस के साथ पेश किया गया था। यह भी हो सकता है कि आने वाले आईफोन के सभी मॉडल पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ आएंगे। उम्मीद है कि Apple iPhone 15 और iPhone 15 Plus मॉडल पर कैमरा अपग्रेड करेगा। इसका मतलब है कि iPhone 15 और iPhone 15 Plus मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है जिसमें 48MP वाइड लेंस शामिल होगा। इसके अलावा, iPhone 15 मॉडल में जूम के लिए टेलीफोटो लेंस या LiDAR स्कैनर शामिल होने की भी उम्मीद नहीं है।

 

मार्किट में आया iPhone का जुड़वा भाई पर एप्पल से नहीं कोई वास्तामार्किट में आया iPhone का जुड़वा भाई पर एप्पल से नहीं कोई वास्ता

 
Best Mobiles in India

English summary
iPhone 15 Ultra: Last year itself, Apple launched its iPhone 14 Series, after which the iPhone 14 Series went out of stock in no time, this also happened because the craze for iPhone is in every country and everyone.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X