1 मिनट में चकनाचूर हो गया 54,999 रुपए का आईफोन 5एस

Written By:

क्‍या कभी आपने सोंचा है कि क्‍या होगा अगर 54,999 रुपए के आईफोन 5एस और 45,261 रुपए के 5सी को मिक्‍सर में डालकर पीसी दिया जाए। चटनी की तरह आईफोन भी पिस जाएगा लेकिन इस पूरे घटनाक्रम को देखना अपने आप में काफी रोमांचक होगा। यू ट्यूब में पॉपुलर चैनल विल इट ब्‍लेंड में ऐसे कई वीडियो दिए गए हैं जिनमें आईपैड, आईफोन के अलावा सैमसंग और कई दूसरे गैजेटों को मिक्‍सर में ब्‍लेंड करते हुए दिखाया गया है।

पढ़ें: अरें ये भी आईफोन 5सी की तरह की दिखते हैं

विल इट ब्‍लेंड में इस बार की नई वीडियो सीरज में आईफोन 5एस और 5सी को मिक्‍सर में ब्‍लेंड करते हुए दिखाया गया है। ब्‍लेंटेक यूएस की मिक्‍सी ग्राइंडर बनाने वाली पॉपुलर कंपनी है। विल इट ब्‍लेंड साइट में आपको कई दूसरे वीडियो भी मिल जाएंगे। खैर हम बात कर रहे थे आईफोन को ब्‍लेंड करने की, शो को होस्‍ट करने वाले टॉम ने वीडियो में आईफोन 5एस और 5सी को दो अलग अलग मिक्‍स में डालकर ब्‍लेंड किया है।

पढ़ें: कुछ ऐसे वीडियो जिन्‍हें देखकर आपकी हंसी छूट पड़ेगी

वीडियो में आईफोन 5एस के गोल्‍ड मॉडल का प्रयोग किया गया है। वीडियो को स्‍लो मोशन में देखने पर साफ देखा जा सकता है कि 5सी की बॉडी टूटने के दौरान काले रंग का धूआं छोड़ रही है वहीं गोल्‍ड आईफोन की बॉडी में गोल्‍डेन कलर का धुआं निकलता है।  ब्‍लेंडटेक का नया आईफोन ब्‍लेंड टेस्‍ट इस समय टेक वल्‍ड में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

<center><iframe width="100%" height="390" src="http://www.youtube.com/embed/GAuhUTzNwiY" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

Please Wait while comments are loading...
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
दो मासूमों को लेकर नदी में कूदी मां खुद तैरकर बाहर निकल आई, बच्चों की मौत
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
मेडिकल कॉलेज की 54 छात्राएं करती रहीं जूनियर्स पर एडल्ट अत्याचार, जुर्माना भरेंगी 50-50 हजार
Opinion Poll

Social Counting