iPhone सेव कर रहा है महिलाओं की सेमी न्यूड फोटो!

By Agrahi
|

एक ओर जहां लोग iPhone X की खूबसूरती के नशे में धुत हैं, वहीं कुछ महिलाएं Apple पर भड़की हुई हैं। आईफोन की महिला यूज़र्स का यही गुस्सा अब ट्विटर पर फूट रहा है।

 

यहां एक फीचर की बात हो रही है। ऐपल फोटोज का यह फीचर नया नहीं है, हालांकि हाल ही में यह कई लोगों के नोटिस में आया है। कुछ यूज़र्स ने देखा है की फोटो ऐप में जाकर जब Brassiere सर्च करते हैं तो एक फोल्डर सामने आता है, जिसमें महिलाओं की अर्धनग्न तसवीरें हैं। इनमें महिलाओं ने ब्रा या बिकिनी पहनी हुई है। जाहिर है यह देखकर महिलाओं में काफी ज्यादा गुस्सा है।

मिनटों में सोल्ड आउट हुआ महंगा iPhone Xमिनटों में सोल्ड आउट हुआ महंगा iPhone X

iPhone सेव कर रहा है महिलाओं की सेमी न्यूड फोटो!

बता दें की ऐपल फोटोज में फोटो को केटेगरी में बांटना नया नहीं है, लेकिन ऐसे प्राइवेट फोटो के लिए अलग से फोल्डर होना और उसमें इस तरह की न्यूड फोटो को सेव करना, कई यूज़र्स को पसंद नहीं आ रहा है।

iPhone X के लिए इस लड़के का ड्रामा, शायद आप बर्दाश्त न कर पाएंiPhone X के लिए इस लड़के का ड्रामा, शायद आप बर्दाश्त न कर पाएं

आईफोन ही नहीं बल्कि एंड्रायड डिवाइस का भी यही हाल है। गूगल का फोटोज ऐप भी इसी तरह तस्वीरों को अलग अलग फोल्डर में सेवा करता है। एंड्रायड के डिवाइस तो इस काम थोड़ा और आगे हैं, इनमें सेमी न्यूड सेल्फी को गूगल क्लाउड सर्वर में Brassiere या Bra के साथ टैग करते हैं।

 

आईफोन का यह फीचर एक ट्विटर यूज़र के ट्वीट के बाद हाईलाइट हुआ है।

 
Best Mobiles in India

English summary
iPhone automatically saves photos of women in bra in a folder 'brassiere'. Girls needs to beware.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X