Apple iOS 15.6 Update : लाइव स्पोर्ट्स सुविधाएं के साथ मिलने वाला है और भी बहुत कुछ

|

Apple iOS 15.6 Update : इस साल सितंबर में iPhone 14 सीरीज के लॉन्च से पहले, US-आधारित टेक दिग्गज Apple ने iOS 15.6 और iPadOS 15.6 जारी किए है जो नए लाइव स्पोर्ट्स फीचर, स्टोरेज बग फिक्स और बहुत कुछ लाते है। MacRumors ने बताया ,जैसा कि Apple iOS 15 और iPadOS 15 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर रहा है, iOS 15.6 छोटे पैमाने पर है और कुछ नई सुविधाएँ और बग फिक्स पेश करता है।

 

Fake News: तेजी से बढ़ रहे फर्जी न्यूज़ के मामले? क्या है बड़ी वजह,शोधFake News: तेजी से बढ़ रहे फर्जी न्यूज़ के मामले? क्या है बड़ी वजह,शोध

Apple iOS 15.6 Update : लाइव स्पोर्ट्स सुविधाएं के साथ मिलने वाला है..

SBI ने दिया अपने करोड़ो कस्टमर्स को बड़ा तोहफाSBI ने दिया अपने करोड़ो कस्टमर्स को बड़ा तोहफा

Apple iOS 15.6 Update : क्या है नया

अपडेट अब सभी iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। iOS बिल्ड कुछ नई सुविधाओं और सुधारों के साथ आता है। अपडेट में एक लाइव स्पोर्ट्स गेम को पुनरारंभ करने, रोकने, रिवाइंड करने और तेजी से आगे बढ़ने का विकल्प शामिल है ।

CBSE 12th Result Declared: सीबीएसई 12वीं का परिणाम घोषित, यहाँ चेक करेCBSE 12th Result Declared: सीबीएसई 12वीं का परिणाम घोषित, यहाँ चेक करे

Apple के अनुसार...

अपडेट में कुछ सुविधाएँ सभी क्षेत्रों या सभी Apple उपकरणों के लिए उपलब्ध नहीं हो सकती है। iOS 15.6 और iPadOS 15.6 को मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है और सॉफ्टवेयर सेटिंग ऐप में सभी योग्य उपकरणों पर ओवर-द-एयर उपलब्ध है। अपने Apple iPhone पर नया iOS अपडेट इंस्टॉल करने का तरीका जानने के लिए, आप इन स्टेप्स को फॉलो कर सकते है...

Google Play Store से हटाए गए 50 से ज्यादा ऐप्स ,जानिए वजहGoogle Play Store से हटाए गए 50 से ज्यादा ऐप्स ,जानिए वजह

स्टेप 1 : अपने Apple iPhone पर सेटिंग ऐप खोलें।
स्टेप 2 : मेनू से, सामान्य टैप करें।
स्टेप 3 : सॉफ़्टवेयर अपडेट टैप करें।
स्टेप 4 : आप अगले पेज पर नया अपडेट देख पाएंगे, डाउनलोड और इंस्टॉल पर टैप करें।

Elon Musk ने Twitter CEO Parag Agrawal को भेजा Warning TextElon Musk ने Twitter CEO Parag Agrawal को भेजा Warning Text

Apple iOS 15.6 Update : लाइव स्पोर्ट्स सुविधाएं के साथ मिलने वाला है..

आज से शुरू होने वाली है Oppo Reno 8 5G की प्री-ऑर्डर बुकिंग , जाने कब कहां और कैसे ?आज से शुरू होने वाली है Oppo Reno 8 5G की प्री-ऑर्डर बुकिंग , जाने कब कहां और कैसे ?

Apple वर्तमान में Apple iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए iOS 16 सार्वजनिक अपडेट को रोल आउट करने के लिए कमर कस रहा है। कंपनी ने WWDC 2022 में Apple iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए नए ऑपरेटिंग सिस्टम को सभी के सामने पेश किया। Apple iPhones के लिए नया ऑपरेटिंग सिस्टम कई नई सुविधाओं और सुरक्षा अपडेट के साथ आता है। IOS 16 की प्रमुख विशेषताओं में से एक जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया, वह है पुन: डिज़ाइन की गई लॉक स्क्रीन। IOS 16 के साथ, Apple iPhone उपयोगकर्ता लॉक स्क्रीन को फोंट, विजेट्स, डायनेमिक वॉलपेपर और बहुत कुछ के साथ कस्टमाइज़ कर सकते है।

WhatsApp Tips : टाइप किए बिना मिनटों में कैसे भेजें WhatsApp पर MessageWhatsApp Tips : टाइप किए बिना मिनटों में कैसे भेजें WhatsApp पर Message

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Apple iOS 15.6 Update: Ahead of the launch of iPhone 14 series in September this year, US-based tech giant Apple has released iOS 15.6 and iPadOS 15.6 which bring new live sports features, storage bug fixes and more. MacRumors reported, as Apple is working on the iOS 15 and iPadOS 15 operating systems, iOS 15.6 is on a smaller scale and introduces some new features and bug fixes.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X