iPhone SE 4 को लेकर ऐसी जानकारी हुई लीक, जो आप नहीं है जानते

|
iPhone SE 4 को लेकर ऐसी जानकारी हुई लीक, जो आप नहीं है जानते

iPhone SE 4: Apple को 14 iPhone सीरीज को पेश किए अभी कुछ महीने ही हुए है। IPhone 14 सीरीज के तहत, क्यूपर्टिनो-आधारित टेक दिग्गज ने चार नए मॉडल को सभी के सामने पेश किया है, जिसमें iPhone 14, iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro Max और नया iPhone 14 Plus शामिल है। और अब बता दें कंपनी iPhone SE 3 के सक्सेसर पर काम कर रही है, जिसे iPhone SE 4 कहा जा रहा है। आने वाले iPhone SE 4 के बारे में पहले ही बहुत कुछ सामने आ चूका है। एक नई रिपोर्ट से iPhone मॉडल के बारे में कुछ नै डिटेल्स सामने आई है । पिछली रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि iPhone SE 4 का डिज़ाइन iPhone XR के समान होगा, जो मौजूदा iPhone SE मॉडल से बहुत अलग है।

 

अरे बाप रे! सिर्फ 37,000 रुपये में मिल रहा iPhone 14अरे बाप रे! सिर्फ 37,000 रुपये में मिल रहा iPhone 14

iPhone SE 4 Launch date?

अब, iPhone SE 4 भारत में कब लॉन्च होगा? जबकि Apple ने अभी तक लॉन्च की पुष्टि नहीं की है, यह संभावना है कि मॉडल 2023 की शुरुआत में आधिकारिक हो जाएगा। अभी तक कोई तारीख भी सामने नहीं आई है साथ ही ये भारत में पेश होगा इसके बारे में भी कुछ नहीं कहा जा सकता।

इस iPhone 14 प्रो की कीमत 1 करोड़ रुपये, क्या है इसमें खासियत?इस iPhone 14 प्रो की कीमत 1 करोड़ रुपये, क्या है इसमें खासियत?

iPhone SE 4 Specifications Leaked

पहले वाली रिपोर्ट की माने तो iPhone SE 4 में 6.1-इंच का डिस्प्ले होगा, लेकिन Macrumors की एक फ्रेश रिपोर्ट बताती है कि Apple अभी भी विभिन्न डिस्प्ले साइज को देख रहा है। iPhone SE 4 का डिस्प्ले साइज 5.7 से 6.1 इंच के बीच हो सकता है। कंपनी ने अभी तक आने वाले आईफोन मॉडल के बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी है।
डिज़ाइन और डिस्प्ले में बदलाव के अलावा, iPhone SE 4 में OLED डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। मौजूदा मॉडल स्पोर्ट एलसीडी पैनल है। इसलिए, अगर iPhone OLED पैनल के साथ आता है, तो यह एक बड़ा अपग्रेड होने जा रहा है। इसके अतिरिक्त, कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि iPhone SE 4 एक Notched डिस्प्ले के साथ आएगा, जो कि सीरीज के लिए पहली बार है।

iPhone 15 प्रो में नहीं मिलेगा अपग्रेडड Type-C चार्जिंग पोर्टiPhone 15 प्रो में नहीं मिलेगा अपग्रेडड Type-C चार्जिंग पोर्ट

कुछ अन्य रिपोर्टों से पता चलता है कि iPhone मॉडल कंपनी द्वारा साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ पहला होगा। मौजूदा iPhone SE मॉडल TouchID सपोर्ट के साथ आते है। कैमरा को लेकर खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन संभावना है कि iPhone SE 4 को इस विभाग में भी अपग्रेड देखने को मिलेगा। हार्डवेयर के मोर्चे पर, iPhone SE 4 के A15 बायोनिक चिप या A16 बायोनिक चिप से लेस होने की उम्मीद है। इसके अतिरिक्त, कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि iPhone SE 4, मौजूदा SE मॉडल की तरह, काले, सफेद, लाल और कई फंकी रंगों में आएगा।

 

iPhone 13 की कीमत में हुई भारी कटौती Amazon या Flipkart कौन दें रहा है बेस्ट डीलiPhone 13 की कीमत में हुई भारी कटौती Amazon या Flipkart कौन दें रहा है बेस्ट डील

 
Best Mobiles in India

English summary
iPhone SE 4: It has been just a few months since Apple introduced the 14 iPhone series. Under the iPhone 14 series, the Cupertino-based tech giant has unveiled four new models, which include the iPhone 14, iPhone 14 Pro, iPhone 14 Pro Max and the new iPhone 14 Plus. And now let us tell you that the company is working on the successor of iPhone SE 3, which is being called iPhone SE 4.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X