एयरटेल ऑनलाइन स्टोर से खरीदें iPhone X, पहले देख लें कीमत

Written By:

ऐपल का लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन आईफोन X अपनी अधिक कीमत के बावजूद भी इंडियन फैन्स को काफी भा रहा है। जिसके चलते अब एयरटेल स्टोर पर आईफोन X की सेल एक बार फिर शुरू हो चुकी है। इस स्मार्टफोन को एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है।

एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर पर सेल 17 नवंबर शाम से शुरू हो चुकी है। बता दें कि एयरटेल ऑनलाइन स्टोर पर आईफोन X की इससे पहले शुरू हुई सेल के दौरान फोन चंद मिनटों में आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया था। इस फोन की पहली सेल स्टोर पर 3 नवंबर को रखी गई थी।

अब घर बैठे एक OTP से अपने नंबर को करें आधार से लिंक

एयरटेल ऑनलाइन स्टोर से खरीदें iPhone X, पहले देख लें कीमत

भारत में iPhone X के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 89,000 रुपए होगी। वहीं, 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 1,02,000 रुपए है। इसके साथ ही ऐपल के लैदर और सिलिकॉन केस की कीमत 3,500 रुपए से शुरू है। iPhone X लैदर फोलियो की कीमत 8,600 रुपए और लाइटनिंग डॉक की कीमत 4,700 रुपए है।

फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आईफोन एक्स ऐपल का पहला स्मार्टफोन है जो बेज़ल लेस डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में ऑल-ग्लास डिज़ाइन दिया गया है। इस फोन का डिस्प्ले 5.8 इंच का है। इसका बैटरी बैकअप आईफोन 7 से दो घंटे ज्यादा है। यह भी वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। iPhone X में कोई होम बटन नहीं है। इसके टॉप पर इन्फ्रारेड कैमरा है जो अंधेरे में भी यूजर का फेस डिटेक्ट कर सकता है। इस फोन में 12 मेगापिक्सल ला रियर कैमरा और डूअल इमेज स्टेबिलाइजेशन दिया है। iPhone X माइक्रोस्कोपिक लेवल पर वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट होगा। पर्लसेंट इफेक्ट के साथ सिल्वर और स्पेस ग्रे कलर में लॉन्च किया है। 

इस फोन की सिक्योरिटी बेहद शानदार है, कंपनी का दावा है कि यूज़र्स के अलावा शायद ही कोई और इस फोन को अनलॉक कर पाएगा। हालांकि कई खबरें आई हैं जिनमें इस फीचर के फ़ैल होने के दावे भी किए गए हैं।



English summary
iPhone X is up for sale via airtel online store. This phone is available from November 17th.
Please Wait while comments are loading...
 Pradyuman Murder Case:अशोक कुमार की मुआवजे की याचिका को कोर्ट ने ठुकराया
Pradyuman Murder Case:अशोक कुमार की मुआवजे की याचिका को कोर्ट ने ठुकराया
मर्दों में बढ़ते 'सेक्‍स की भूख' के चलते बढ़ रहा है एडल्‍ट क्राइम- मद्रास हाई कोर्ट
मर्दों में बढ़ते 'सेक्‍स की भूख' के चलते बढ़ रहा है एडल्‍ट क्राइम- मद्रास हाई कोर्ट
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot