iPhone X के स्क्रीन रिपेयर कॉस्ट में खऱीद सकते है नया iPhone

By Neha
|

ऐपल का फ्लैगशिप हैंडसेट iPhone X बिक्री के लिए उपलब्ध हो चुका है। इंडिया में भी iPhone X को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर से कुछ ही मिनटों में iPhone X सोल्ड आउट हो गया। लोगों ने कई घंटों पहले से ही iPhone X को खऱीदने के लिए लाइन लगा दी थी।

 

कुछ कस्टमर्स जिन्होंने iPhone X खरीद लिया था, उनमें से कुछ का iPhone X खरीदने के कुछ ही घंटों बाद हादसे का शिकार हो गया। ज्यादातर यूजर्स के हाथों से आईफोन X को कैमरे पर दिखाने के दौरान ही स्लिप हो गया।

iPhone X के स्क्रीन रिपेयर कॉस्ट में खऱीद सकते है नया iPhone

अगर आपने iPhone X खऱीद लिया है, या खरीदने की सोच रहे हैं, तो यहां आप आईफोन X की स्क्रीन रिपेयरिंग कोस्ट के बारे में जान लें, जिसके बाद आप इस फोन को और भी संभाल कर रखेंगे।

Video: खरीदते ही हाथ से छूटा iPhone X, फोन और मालिक दोनों की हालत खराबVideo: खरीदते ही हाथ से छूटा iPhone X, फोन और मालिक दोनों की हालत खराब

एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, iPhone X की टूटी स्क्रीन को बदलवाने का खर्च आपको 41,600 रुपए तक आ सकता है। यानी कि आईफोन X खरीदने के बाद आप उसका इंश्योरेंस करा लें, तो बेहतर है, नहीं तो इसकी रिपेयरिंग कोस्ट आपको शॉक दे सकती है।

 

iphoneX में पैसे खर्च करने से अच्‍छा ये 4 गैजेट्स घर ले आएंiphoneX में पैसे खर्च करने से अच्‍छा ये 4 गैजेट्स घर ले आएं

आपको बता दें कि iPhone X की रिपेयरिंग कोस्ट में आप नया iPhone 7 खऱीद सकते हैं। इसके अलावा इस कीमत में ब्रांडेड और अप टू डेट 2 मिड बजट स्मार्टफोन खरीदे जा सकते हैं। अगर आप इसकी रिपेयरिंग कॉस्ट को 35-38 हजार तक भी करते हैं, तो भी इसका मेंटनेंस खर्च आपको परेशान कर सकता है।

Aadhar से लिंक IRCTC खातों को सरकार देगी ये तोहफाAadhar से लिंक IRCTC खातों को सरकार देगी ये तोहफा

बता दें इंडिया में iPhone X की कीमत 89,000 रुपए से शुरू है। यह फोन का बेस वैरिएंट है जो 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। जबकि इसका हाई एंड वैरिएंट 128जीबी के साथ 102,000 रुपए की कीमत का है।

 
Best Mobiles in India

English summary
iPhone X screen repair cost can give you a shock. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X