iQoo 11 5G जल्द हो सकता है लॉन्च, शेयर किए गए टीजर में दिखा BMW Motorsport का लोगो

|
iQoo 11 5G जल्द हो सकता है लॉन्च, शेयर किए गए टीजर में दिखा BMW

iQoo 11 5G को मलेशिया में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC के साथ लॉन्च किया जाएगा। कुछ शुरुआती अटकलों के बाद चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने गुरुवार को इसका खुलासा किया। नया क्वालकॉम प्रोसेसर बुधवार को सालाना स्नैपड्रैगन टेक समिट के दौरान लॉन्च किया गया। यह एक 4nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है और पुराने चिपसेट की तुलना में 60 % बेहतर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) परफॉर्मेंस देने के लिए कहा जाता है। इसके अलावा, यह गेमिंग के लिए रीयल-टाइम रीट्रेसिंग की फैसिलिटी देता है और INT4 और वाई-फाई 7 कनेक्टिविटी का सपोर्ट करता है। iQoo के अलावा, Motorola और Oppo ने भी खुलासा किया है कि उनके अपकमिंग फ्लैगशिप फोन नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप पर बेस्ड होंगे।

 

Vivo सब-ब्रांड ने अपने ऑफिशियल मलेशियाई फेसबुक हैंडल के जरिए अपकमिंग iQoo 11 5G पर स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC होने की बात कही। iQoo ने iQoo 11 सीरीज के लॉन्च की सटीक लॉन्च डेट और समय की घोषणा नहीं की है, लेकिन इसे 'कमिंग सून' लेबल के साथ दिखाया गया है। पोस्टर लाल, नीले और काले रंगों में धारियों के साथ आने वाले स्मार्टफोन के लिए बीएमडब्ल्यू मोटरस्पोर्ट-प्रेरित डिज़ाइन का संकेत देता है।

iQoo 11 5G जल्द हो सकता है लॉन्च, शेयर किए गए टीजर में दिखा BMW

iQoo 11 5G : बैटरी

iQoo 11 5G मलेशिया में पहले स्नैपड्रैगन 8 जेन 2-ऑपरेट स्मार्टफोन के रूप में शुरू हो सकता है। iQoo को iQoo 11 लाइनअप के तहत iQoo 11, iQoo 11 Pro और iQoo 11 लीजेंड स्मार्टफोन पेश करने की उम्मीद है। पिछले लीक ने के मुताबिक iQoo 11 में 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी। इसके 6.78-इंच E6 AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है।

 

iQoo 11 5G : ट्रिपल रियर कैमरा

IQoo 11 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है जिसमें 50-मेगापिक्सल का सैमसंग GN5 प्राइमरी कैमरा, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12-मेगापिक्सल का टेलीफोटो यूनिट शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल हो सकता है। IQoo 11 को 8GB, 12GB रैम और 256GB और 512GB स्टोरेज ऑप्शनों में आ सकते हैं।

ओप्पो और मोटोरोला के नये स्मार्टफोन

iQoo के अलावा ओप्पो और मोटोरोला ने भी क्वालकॉम के लेटेस्ट फ्लैगशिप सिलिकॉन के साथ नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। Oppo की अगली Find X सीरीज़ फ्लैगशिप और Moto X40 में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC होगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
iQoo is expected to introduce the iQoo 11, iQoo 11 Pro and iQoo 11 Legend smartphones under the iQoo 11 lineup. Previous leaks have suggested that the iQoo 11 will pack a 5,000mAh battery with support for 120W fast charging. It is expected to come with a 6.78-inch E6 AMOLED display.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X