iQOO 11 Pro इस दिन देगा भारत में दस्तक, स्पेसिफिकेशन हुए लीक

|
iQOO 11 Pro इस दिन देगा भारत में दस्तक,  स्पेसिफिकेशन हुए लीक

iQOO 11 Pro: क्वालकॉम के अगले फ्लैगशिप प्रोसेसर, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 के लॉन्च के बाद इस महीने के खत्म होते होते नए फ्लैगशिप फोन के आने की उम्मीद है। साथ ही बता दें इसका अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन, iQOO 11 Pro अगले महीने की शुरुआत में आ रहा है, लेकिन यह लॉन्च चीन में होगा। अगर आप भारत में iQOO के अगले पावरहाउस का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है।

 

10 हजार रु से कम में ढूंढ रहे हैं 4G स्‍मार्टफोन तो ये रहे कुछ बेस्‍ट ऑप्‍शन10 हजार रु से कम में ढूंढ रहे हैं 4G स्‍मार्टफोन तो ये रहे कुछ बेस्‍ट ऑप्‍शन

IQOO 11 Pro India Launch ( भारत ने कब देगा दस्तक )

11 Pro India के लॉन्च की जानकारी GSM Arena वेबसाइट के जरिए सामने आई है। वेबसाइट की रिपोर्ट है कि स्मार्टफोन अगले साल की शुरुआत में भारतीय बाजार में प्रवेश करेगा। IQOO 11 Pro 5G फोन भारत में जनवरी 2023 में लॉन्च किया जाएगा। फोन के लिए कोई निश्चित लॉन्च डेट नहीं है लेकिन उम्मीद है कि यह शक्तिशाली स्मार्टफोन जनवरी में देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। iQOO 11 Pro को एक फ्लैगशिप डिवाइस के तौर पर पेश किया जाएगा।

एक नजर पॉप-अप कैमरा के सबसे बेस्ट मोबाइल फोन परएक नजर पॉप-अप कैमरा के सबसे बेस्ट मोबाइल फोन पर

iQOO 11 Pro Specifications

IQOO 11 प्रो "वास्तव में" अगले क्वालकॉम फ्लैगशिप चिपसेट का उपयोग करेगा, जो कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 है। इस चिप के साथ वीवो की इन-हाउस वी2 इमेज प्रोसेसिंग चिप होगी, जिसे पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था। वीवो ने नई चिप के साथ बेहतर लो-लाइट रिजल्ट और तेज इमेज और वीडियो प्रोसेसिंग का वादा किया है। iQOO 11 Pro में 6.78-इंच E6 AMOLED डिस्प्ले और BMW M Motorsports से प्रेरित डिज़ाइन के साथ आने की उम्मीद है। iQOO 11 Pro भी Android 13 सॉफ्टवेयर के साथ आ सकता है, लेकिन इसके ऊपर कंपनी की अपनी स्किन उपलब्ध होगी।
फोटोग्राफी के लिए iQOO 11 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा मिल सकता है। लीक के अनुसार, फोन के बैक पैनल में 50MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 14.6MP टेलीफोटो सेंसर के साथ 50MP Sony IMX866 प्राइमरी सेंसर होगा। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए iQOO 11 Pro 5G फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिल सकता है।
पिछले लीक के अनुसार, iQOO 11 प्रो को पावर देने के लिए 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh की बैटरी हो सकती है। उन्होंने यह भी बताया कि अगले iQOO फ्लैगशिप में QHD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz का पैनल होगा।

 

Best Display Mobile Phone जो देते है आपको गेम और ओटीटी पर डबल मजाBest Display Mobile Phone जो देते है आपको गेम और ओटीटी पर डबल मजा

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
iQOO 11 Pro: After the launch of Qualcomm's next flagship processor, the Snapdragon 8 Gen 2, the new flagship phone is expected to arrive by the end of this month. Also, let us tell you that its next flagship smartphone, iQOO 11 Pro is coming early next month, but this launch will take place in China. If you have been waiting for the next powerhouse of iQOO in India, then there is good news for you.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X