iQOO 11 Pro: आ रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला आइकू का धाकड़ फोन, 10 मिनट में होगा फुल चार्ज

|
iQOO 11 Pro: आ रहा स्टाइलिश डिजाइन वाला आइकू का धाकड़ फोन

iQOO 11 सीरीज का लॉन्च नजदीक है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपनी आगामी फ्लैगशिप सीरीज में कम से कम दो प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इनमें iQOO 11 और 11 Pro शामिल हैं। iQOO 11 Pro कंपनी द्वारा 2023 की पहली छमाही में लांच होने की उम्मीद है। हालांकि, रिपोर्ट्स बताती हैं कि फोन पहले चीन में लॉन्च हो सकता है, उसके बाद अन्य बाजारों में भी लॉन्च होने की उम्मीद है।

 

अब एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि iQOO 11 Pro 5G जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। फोन इस साल लॉन्च नहीं हो रहा है, लेकिन इसके बजाय, iQOO भारत में अपने प्रो फ्लैगशिप फोन को 2023 की शुरुआत में लॉन्च करेगा। आइए iQOO 11 Pro इंडिया लॉन्च टाइमलाइन, स्पेक्स और फीचर्स के बारे में डिटेल से जानते हैं।

भारत में कब होगा लॉन्च

GSMArena ने बताया है कि iQOO 11 Pro भारत में जनवरी की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है, जो कि चीन के लॉन्च से केवल एक महीने दूर है। हालांकि दोनों में से किसी भी लॉन्च की तारीख स्पष्ट नहीं है, लेकिन अंतर वास्तव में कम है। इसके अलावा, चीन के बाद भारत ब्रांडों के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है, इसलिए देश में पहला स्नैपड्रैगन 8 जेन 2- से पॉवर्ड फोन लॉन्च करने की दौड़ iQOO को जल्द से जल्द अपना फ्लैगशिप लाने के लिए मजबूर कर सकती है। अन्य ब्रांड जो इस साल के अंत तक फ्लैगशिप फोन लॉन्च कर रहे हैं उनमें Xiaomi और Motorola शामिल हैं।

 

IQOO 11 Pro की स्पेसिफिकेशंस

इसमें 6.78 इंच का E6 AMOLED डिस्प्ले होगा। iQOO भारत में iQOO 9T 5G और iQOO 9 सीरीज की तरह ही फोन का BMW M मोटरस्पोर्ट्स एडिशन लॉन्च करेगा। रिपोर्ट की माने तो फोन में एक स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC है, जिसे मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

वीवो ने नई चिप के साथ बेहतर लो-लाइट रिजल्ट और तेज इमेज और वीडियो प्रोसेसिंग का वादा किया है। फोन भी 12GB तक रैम के साथ आएगा। कम से कम 256GB की इंटरनल स्टोरेज तो होगी ही। कंपनी चीन में 512GB स्टोरेज वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है।

IQOO 11 Pro के फीचर्स

iQOO 11 Pro भले ही Android 13 सॉफ्टवेयर के साथ आता हो, लेकिन इसके ऊपर कंपनी की अपनी स्किन उपलब्ध होगी। पिछले लीक के अनुसार, iQOO 11 Pro में 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh की बैटरी हो सकती है। चार्जिंग स्पीड की बात करें तो स्मार्टफोन को लगभग 10 मिनट में शून्य से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है।

यह 50W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। उन्होंने यह भी बताया कि अगले iQOO फ्लैगशिप में QHD + रिज़ॉल्यूशन वाला 120Hz पैनल और बे पर झिलमिलाहट रखने के लिए 1440Hz PWM तक का पैनल होगा।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
A new report has now revealed that the iQOO 11 Pro 5G will launch soon in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X