iQoo 3 होगा क्वालकॉम के सबसे दमदार प्रोसेसर से लैस, सामने आया टीज़र पेज

|

लेटेस्ट ब्रांड iQoo इंडियन मार्केट में अपना पहला स्मार्टफोन इंट्रोड्यूस करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी 25 फरवरी को अपना फ्लैगशिप फोन iQoo 3 पेश करने जा रही है। gizbot से हुए इंटरव्यू में iQoo ने बताया था कि ब्रांड अपने स्मार्टफोन्स के ज़रिए टेक वर्ल्ड में कुछ इनोवेटिव और अलग करना चाहती है।

iQoo 3 होगा क्वालकॉम के सबसे दमदार प्रोसेसर से लैस, सामने आया टीज़र पेज

 

अपकमिंग iQOO स्मार्टफोन कमर्शियल रूप से एवेलेबल 5 जी स्मार्टफोन होगा। हालांकि कुछ वक्त तक यही चर्चा थी लेटेस्ट ब्रांड का स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में पहला 5जी फोन होगा लेकिन उससे पहले ही रियलमी ने अचानक Realme X50 Pro 5G के भारत में लॉन्च की तारीख 24 फरवरी रख दी। इसीलिए iQoo 3 अब पहला 5जी स्मार्टफोन तो नहीं होगा लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि नई ब्रांड का अपकमिंग स्मार्टफोन काफी दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाला है।

Snapdragon 865 चिपसेट से लैस होगा

बता दें कि लॉन्च से पहले iQoo 3 एक ऑफिशियल प्रोमो पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव किया गया है। जिससे ये कंफर्म होता है कि स्मार्टफोन Snapdragon 865 चिपसेट और 5G कनेक्टिविटी से लैस है। फ्लिपकार्ट के प्रोडक्ट पेज में फोन की टीज़र वीडियो पर डाली गई है। हालांकि वीडियो से फोन के डिजाइन या किसी स्पेसिफिकेशन्स को बारे में कोई भी इंफोर्मेशन नहीं मिल रही है। लेकिन ये कंफर्म होता है कि इंडियन मार्केट में iQoo फ्लिपकार्ट के ज़रिए अपना स्मार्टफोन सेल करेगी।

ये होंगी स्पेसिफिकेशन्स

फ्लिपकार्ट के प्रोमो पेज के अलावा AnTuTu पर भी स्मार्टफोन को लिस्ट किया जा चुका है। जहां से स्मार्टफोन की काफी जानकारी पता चलती है। AnTuTu लिस्टिंग में स्मार्टफोन में फुल-एचडी+ डिस्प्ले, 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 12 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज होने का पता चलता है। इसके अलावा फोन की सामने आई लाइव पिक्चर्स से ये भी पता चलता है कि इसके फ्रंट में फ्लैट पैनल और होल-पंच डिस्प्ले है।

 

गौरतलब है कि Weibo पर भी iQoo 3 का टीजर जारी हो चुका है। जिससे पता चलता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और UFS 3.1 स्टोरेज दिया गया है। इसके साथ ही iQoo 3 में होल-पंच डिस्प्ले दी गई है। हमें फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की भी जानकारी मिली है। स्मार्टफोन में 12 जीबी तक रैम दी जा सकती है और स्मार्टफोन 55 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

iQoo ने गिज़बॉट से की बात

बताते चलें कि GIZBOT हुए इंटरव्यू में iQOO ने बताया था इसे वीवो की सबब्रांड समझना एक गलती होगी। ये एक यूनीक ब्रांड पर्सनेलिटी के साथ स्वतंत्र इकाई की तरह काम करेगी। iQOO स्मार्टफोन अपने यूज़र्स को 5जी नेटवर्क पर बेस्ट कंज्यूमर्स एक्सपीरियंस ऑफर करेगी। हैंडसेट का नेटवर्क बहुत फास्ट होगा जिससे यूज़र्स बफर-फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग और लैग-फ्री गेमप्ले का आनंद ले सकेंगे।

आपके प्रीमियम स्मार्टफोन एक्सपीरियंस को पूरी तरह से बदलने के लिए iQOO ने काफी यूनीक स्पेसिफिकेशन्स को जोड़ा है। iQOO इंडियन मार्केट में पहला ऐसा स्मार्टफोन इंट्रोड्यूस करेगी जो कि स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से पावर्ड होगा। Snapdragon 865 चिपसेट गेमिंग डिवाइस के लिए आइडियल है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The latest brand iQoo is all set to introduce its first smartphone in the Indian market. The company is going to introduce its flagship phone iQoo 3 on 25 February. In an interview with gizbot, iQoo had stated that the brand wants to do something innovative and different in the tech world through its smartphones.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X